अहमदाबाद के पिता-पुत्र व कोलकाता के दंपति के खिलाफ मामले दर्ज

- दो कपड़ा व्यापारियों से के साथ 43.37 लाख की धोखाधड़ी !
- 43.37 lakh fraud with two textile traders!

By: Dinesh M Trivedi

Published: 06 Jan 2021, 10:50 PM IST


सूरत. कपड़ा बाजार में दो मामलों में हुई 43.37 लाख रुपए की धोखाधड़ी को लेकर सलाबतपुरा पुलिस ने अहमदाबाद के पिता-पुत्र व कोलकाता के दपंति के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।
पुलिस के मुताबिक, अहमदाबाद निवासी अतुल पटेल व उसके पुत्र ध्रुव ने मिल कर वीआइपी रोड नंदिनी-3 निवासी व्यापारी अंकित भुटाणी के साथ 27.99 लाख की धोखाधड़ी की।

अहमदाबाद के ओढ़व में एम्ब्रोयडरी यार्न का कारोबार करने वाले अतुल व ध्रुव ने रिंग रोड पर वल्र्ड ट्रेड सेन्टर में व्यापार करने वाले अंकित के साथ व्यापारिक संबंध बनाए। फिर उसे भरोसे में लेकर अप्रेल 2019 से सितम्बर 2019 तक अलग-अलग बिलों से माल मंगवाया। पैमेंट मांगने पर अभद्र व्यवहार किया।
इसी तरह, कोलकाता स्थित एक ट्रैडिंग के संचालक कविता अग्रवाल व उनके पति प्रभाकर अग्रवाल ने न्यू सिटीलाइट आशीर्वाद रेजिडेंसी निवासी करिश्मा धनकाणी के साथ 15.38 लाख की धोखाधड़ी की। उन्होंने करिश्मा को विश्वास में लेकर उसकी धनलक्ष्मी मार्केट स्थित शॉप से 2018 में कपड़ा उधार लिया, लेकिन भुगतान नहीं किया।

24.60 लाख का माल लेकर मिलेनियम मार्केट से पार्टी फरार !

सूरत. व्यापारी से 24.60 लाख रुपए का माल उधार लेकर मिलेनियम मार्केट से फरार हुई पार्टी के खिलाफ भी सलाबतपुरा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, भाठेना स्थित मिलेनियम मार्केट -4 से कारोबार करने वाले रविरंजन ने सालबतपुरा महात्मावाडी निवासी मधुसुदन ताणावाला के साथ धोखाधड़ी की।

गोडादरा निवासी रविरंजन ने आंजणा वृंदावन इंडस्ट्रिल एस्टेट में कारखाना चलाने वाले मधुसुदन को भरोसे में लेकर गत सितम्बर से नवम्बर के दौरान अलग -अलग फर्मो के नाम से माल मंगवाया, लेकिन भुगतान नहीं किया। पैमेंट मांगने पर धमकी दी और फिर अपनी दुकान बंद कर फरार हो गया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned