मोतियाबिंद के मरीजों का समिति कराएगी इलाज

मोतियाबिंद के मरीजों का समिति कराएगी इलाज

Sunil Mishra | Updated: 10 Feb 2019, 09:56:50 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अग्रवाल सेवा समिति के शिविर में 821 लोगों की नेत्र जांच


वापी. अग्रवाल सेवा समिति वापी की ओर से स्वर्गीय फतेहचंद बुधाराम सिंघल की स्मृति में आयोजित 12वें नेत्र निदान शिविर में 821 मरीजों की जांच की गई। इस दौरान जरूरतमंदों को राहत दर पर चश्मा भी दिया गया। अंधत्व निवारण सोसायटी वलसाड और सिविल अस्पताल (सोला) अहमदाबाद) के चिकित्सकों ने सेवाएं दी। शिविर के संयोजक सजन सिंघल ने बताया कि मोतियाबिंद के कई मरीज भी पाए गए, जिनका इलाज समिति के सहयोग से करवाया जाएगा। शिविर में देवेन्द्र झुंझुनूवाला, पवन सराय, ऋषिराज गुप्ता, विनोद चौधरी समेत कई सदस्यों ने अपनी सेवाएं दी। शिविर का शुभारंभ समिति के एलएन गर्ग, बलवंत तायल, सजन सिंघल सहित पदाधिकारियों ने भगवान अग्रसेन की फोटो के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

 

patrika

अग्रवाल समाज भवन का भूमि पूजन संपन्न
अग्रवाल सेवा समिति द्वारा प्रस्तावित भवन का भूमि पूजन बसंत पंचमी के शुभ मुहूर्त में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ रविवार को संपन्न हुआ। वापी-सिलवासा रोड पर हरिया पार्क के पास निर्मित होने वाले भवन का शिलान्यास समिति के संरक्षक लक्ष्मीनारायाण गर्ग, चेयरमैन बलवंत तायल, अध्यक्ष चंद्रशेखर गोयल, कन्हैया अग्रवाल, संपत बेडिय़ा समेत अन्य पदाधिकारियों ने किया। समाज के चेयरमैन बलवंत तायल ने बताया कि काफी समय से समाज की प्रवृत्तियों के संचालन व वापी समेत आसपास के लोगों के विभिन्न आयोजनों के लिए सर्व सुविधा युक्त नए भवन की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। विशाल भूखंड पर बनने वाले भवन में दो बड़े हॉल, करीब 36 कमरे, रसोईघर, चार छोटे हॉल होंगे। भवन निर्माण आधुनिक तकनीक व सुविधाओं को ध्यान में रखकर किया जाएगा। करीब एक साल में भवन तैयार कर समाज व कर्मभूमि की जनता की सेवा में समर्पित कर दिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned