पीछा कर पीक अप से ५.६२ लाख की शराब पकड़ी

पीछा कर पीक अप से ५.६२ लाख की शराब पकड़ी

Dinesh M.Trivedi | Publish: Dec, 08 2018 10:16:03 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

- दो जनें गिरफ्तार, एक अन्य फरार

सूरत. क्राइम ब्रांच ने पासोदरा इलाके में एक पिकअप टेम्पो का एक किलोमीटर तक उससे ५.६२ रुपए की शराब बरामद की है तथा दो जनों को गिरफ्तार किया है जबकि तीसरा मौका देख कर वहां से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि लसकाणा नहर चौराहे से शुक्रवार रात बड़ी मात्रा में शराब शहर में घुसाई जाने वाली है। इस पर क्राइम ब्रांच की एक टीम ने वहां सक्रिय हो गई।

रात में संदिग्ध हालात में एक पिक अप टेम्पो वहां पर पहुंचा। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिस की लेकिन चालक ने टेम्पो पासोदरा की ओर मोड कर रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने टीम ने उसका पीछा किया। पासोदरा के निकट एक मोड में टेम्पो फंस गया। पुलिस ने टेम्पो में सवार कीम निवासी सुरज केसरी (27) व चंदन केसरी (24) को गिरफ्तार कर लिया। जबकि टेम्पो का ड्राइवर भरत खेतों के बीच से भाग निकला। तलाशी में पुलिस को टेम्पो से अलग अलग किस्म की शराब की ११७६ बोतलें बरामद हुई। जिनकी कीमत ५.६२ लाख रुपए बताई गई है। इसके अलावा तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुए।


रघुकुल से फरार हुई पार्टी के खिलाफ ११ लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज


सूरत. रघुकुल मार्केट से फरार हुई एक पार्टी के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस ने ११ लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक रिंग रोड कमेला दरवाजा के निकट स्थित रघुकुल मार्केट में जय अंबे सारिज के नाम से कपड़े का कारोबार करने वाले माणेकचंद देवासी ने पूणागाम जेटीनगर निवासी राजू मुंजाणी व अन्य कारोबारियों के साथ धोखाधड़ी की।

गत ५ जुलाई को उसने लुभावनी बातें कर राजू व अन्य व्यापारियों को भरोसे में लिया और उनसे साडिय़ों पर ११ लाख ३ हजार ६०७ रुपए का जॉब वर्क उधार करवाया। लेकिन उसका वादे के मुताबिक भुगतान नहीं किया। लंबे समय तक वह टामटोल करता रहा। इस बीच उसने तैयार साडिय़ां बेच दी और फिर दुकान बंद कर फरार हो गया। इस संबंध में राजू ने शुक्रवार रात सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

Ad Block is Banned