scriptमास्क के लिए टोका तो पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया | Caught the policeman's collar for the mask - Two people arrested, two | Patrika News

मास्क के लिए टोका तो पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया

locationसूरतPublished: Apr 19, 2021 01:03:18 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– दो जनें गिरप्तार, दो अन्य फरार

मास्क के लिए टोका तो पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया

मास्क के लिए टोका तो पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया

सूरत. लिम्बायत थानाक्षेत्र के कमरूनगर में मास्क के लिए टोकने पर चार जनों ने एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया और उसका कॉलर पकड़ लिया। उनमें से दो जनें तो भाग निकले लेकिन दो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक रिजर्व पुलिस बल के हथियारधारी कांस्टेबल प्रकाश भाटी शुक्रवार सुबह लिम्बायत थानाक्षेत्र की कमरूनगर पुलिस चौकी पास ड्यूटी पर थे।
उस दौरान उन्होंने लिम्बायत प्रतापनगर निवासी नजमुद्दीन शेख को वहां से बिना मास्क गुजरते हुए देखा। इस पर उन्होंने नमजुद्दीन को मास्क पहनने के लिए टोका। लेकिन मास्क पहनने के बदले बदसलूकी शुरू कर दी और कहा कि तुम्हें यह देखने की जरुरत नहीं है। उसने इमरान शेख व अन्य दो जनों को भी बुला लिया और प्रकाश के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी।
उनका कॉलर पकड़ लिया। जिससे उनकी वर्दी का बटन टूट गया। बात बढऩे पर चौकी से अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए और खबर मिलने पर पीसीआर भी पहुंच गई। पुलिस ने नजमुद्दीन व इमरा को हिरासत में ले लिया और प्रकाश की प्राथमिकी के आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।
फ्लैट में चल रहे ऑनलाइन जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा

सूरत. अमरोली पुलिस ने एक फ्लैट में चल रहे ऑन लाइन जुए के अड्डे पर छापा मार कर एक जनें को गिरफ्तार किया है तथा उसके कब्जे से 53 हजार रुपए का सामान जब्त किया है। जबकि बुकी समेत दो अन्य फरार है। पुलिस के मुताबिक जुए का यह अड्डा न्यू कोसाड रोड पर चंद्रप्रेम भुवन अपार्टमेंट के फ्लैट में चल रहा था। कुछ लोग मोबाइल, टीवी तथा सेटटॉप बॉक्स समेत अन्य विद्युत उपकरणों का इस्तेमाल कर विभिन्न खेलों के सीधे प्रसारण समेत अन्य तरिकों से जुआ खिलवाया जाता था। इसके लिए ऑन लाइन आईडी बना कर लोगों को शामिल किया जाता था। मौके से धर्मेश शाह को गिरफ्तार किया गया है जबकि बुकी विशाल जैन व राजू भैया फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो