DRUGS : 95.6 ग्राम प्रतिबंधित मेफेड्रोन ड्रग्स के साथ दो को पकड़ा

SURAT NEWS :

९५.६ ग्राम प्रतिबंधित मेफेड्रोन ड्रग्स के साथ दो को पकड़ा
- मुंबई से तस्करी कर लाते थे

Caught two with 95.7 grams of banned mephedrone drugs
- Smuggled from Mumbai

सूरत. मुंबई से तस्करी के जरिए मेफेड्रेन ड्रग्स लाकर बेचने वाले दो जनों को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच ने उनके कब्जे से ९५.६ ग्राम ड्रग्स बरामद की है। इसकी कीमत ४ लाख ७८ हजार रुपए बताई गई है।
पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि भरुची भागल पीपरडीवाल स्कूल के पीछे रहने वाला सरफराज पटेल (31) अपने साथी नानपुरा खाटकीवाड़ निवासी गुलाम उर्फ लाला जिलानी (36) के साथ मिल कर अवैध रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स की बिक्री करता है। मूल रूप से मुंबई के धारावी का निवासी गुलाम मुंबई से प्रतिबंधित मेफेड्रेन लाकर सरफराज को पहुंचाता है। सरफराज उसकी छोटी-छोटी पुडिय़ा बना कर युवाओं को बेचता है। सूचना की तस्दीक करने के लिए उनकी गतिविधियों पर नजर रखी गई और रांदेर अमरीन पार्क अपार्टमेंट के निकट से उन्हें धर दबोचा गया। उनके कब्जे से ९५.६ ग्राम मेफेड्रेन, एक मोबाइल फोन और मुंबई के दो रेलटिकट बरामद हुए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मुंबई के उनके संपर्कों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि मुंबई से बड़े पैमाने पर सूरत में ड्रग्स की तस्करी हो रही है। पहले भी चौकबाजार, अठवा, रांदेर और शहर के अन्य थानों में ड्रग्स तस्करी कई मामले सामने आ चुके हैं।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned