OMG : जिम ट्रेनर के साथ पत्नी को पकड़ा तो दोनों ने मिलकर पति को पीटा !

- वेसू की घटना : पति, पत्नी और वो..
- सालभर से अलग रह रहे थे पति-पत्नी

Incident of Vesu: Husband, Wife and he..
Husband and wife were living separately for a year

By: Dinesh M Trivedi

Published: 14 Oct 2021, 09:53 PM IST

सूरत. वेसू क्षेत्र में पति पत्नी और वो वाला मामला सामने आया है। सालभर से पत्नी से अलग रह रहे युवक ने पत्नी को जिम ट्रेनर के साथ पकड़ा तो पत्नी ने जिम ट्रेनर के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी। इस संबंध में उमरा पुलिस ने पीडि़त पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार, सिटीलाइट इन्द्रप्रस्थ अपार्टमेंट निवासी योगेश अग्रवाल (32) ने बताया कि दस साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। उन्हें संतान में एक पुत्री भी है। गृह क्लेश के चलते करीब डेढ़ साल पूर्व विवाद होने पर उनकी पत्नी अलग हो गई थी। वह पुत्री के साथ अलग रहने चली गई और उन पर दहेज प्रताडऩा व भरण-पोषण का केस कर दिया था।

वह उसे पुत्री से भी मिलने नहीं देती थी। वह उसे समझा कर घर लाना चाहते थे, लेकिन वह उनकी बात ही नहीं सुनती थी। बुधवार रात करीब सात बजे वह अपनी कार में वीआईपी रोड से घर लौट रहे थे। उस समय वेसू हाईटैक रेजिडेंसी के निकट उन्होंने पत्नी की कार देखी, लेकिन वह उसमें नहीं थी।

बगल में एक दूसरी कार चालू हालत में थी और उसमें उनकी पत्नी एक युवक के साथ थी। उन्होंने शीशे पर दस्तक दी, लेकिन उन्होंने शीशा नहीं खोला। कार रिवर्स लेकर भगा दी। उन्होंने पीछा किया, आगे जाकर यू-टर्न लेते समय उन्होंने कार को रोका। दरवाजा खोलने पर उसने पूछा कि अंदर क्या कर रहे थे तो युवक ने अपशब्द कहते हुए उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

आरोप के मुताबिक उसकी पत्नी ने भी उसे थप्पड़ मारा। कहा मैं तुम्हारी पत्नी नहीं और जोर- जोर से पीटने के लिए कहने लगी। बवाल होने पर मौके पर लोग एकत्र हो गए। उन्होंने उमरा पुलिस को खबर कर दी। इस पर पत्नी विशाल को भाग जा कह कर दिया। पुलिस योगेश व उसकी पत्नी को थाने ले गई।

थाने में उसने युवक की पहचान जहांगीरपुरा भक्ति धर्म सोसायटी निवासी जिम ट्रेनर विशाल सालुंके के रूप में दी। पुलिस ने जख्मी योगेश का न्यू सिविल अस्पताल में उपचार करवाया। योगेश की प्राथमिकी के आधार पर उसकी पत्नी व विशाल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया। गुरुवार को पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर लिया।
--------------------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned