अपार्टमेंट की छत पर ऐसा काम, सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत

31 मई की रात को एक अपार्टमेंट की छत पर बहुत कुछ गलत हुआ। टोरंट पॉवर के ट्रांसफॉर्मर रूम की छत पर हुई इस करतूत का पर्दाफाश भी हो गया। आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल ने इस करतूत का राज उगल दिया।

By: deepak deewan

Published: 11 Jun 2021, 08:03 PM IST

सूरत. 31 मई की रात को एक अपार्टमेंट की छत पर बहुत कुछ गलत हुआ। टोरंट पॉवर के ट्रांसफॉर्मर रूम की छत पर हुई इस करतूत का पर्दाफाश भी हो गया। आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल ने इस करतूत का राज उगल दिया।

युवक की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार
वराछा कमल पार्क सोसायटी में युवक नयन जोशी की हत्या के आरोप में वराछा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, एक जून को टोरंट पॉवर के ट्रांसफॉर्मर रूम की छत पर शव बरामद होने के बाद आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की गई। इसमें एक युवक तौलिए से मृतक का गला घोंटते व उसके बाद सरिए से उसके सिर में वार करता नजर आया।

फुटेज को ट्रेक करते हुए बाद में युवक की पहचान ईश्वर देवीपूजक के रूप में की गई थी। पाटण जिले के शंखेश्वर का मूल निवासी ईश्वर ट्रांसफॉर्मर की छत पर ही रहता था। उसके साथ नयन का विवाद हुआ। उसने गत 31 मई की रात को नयन की हत्या कर दी और फरार हो गया था। ईश्वर के परिजनों आदि से पूछताछ के बाद उसे बुधवार को यौगी चौक नगर के पास सब्जीमंडी से गिरफ्तार कर लिया।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned