script

यहां शत-प्रतिशत मतदान

locationसूरतPublished: Apr 23, 2019 08:37:22 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

लोकतंत्र के प्रति अपना फर्ज निभाया

patrika

यहां शत-प्रतिशत मतदान

सूरत. पांडेसरा की लक्ष्मीपति मिल के सैकड़ों कर्मचारियों ने मंगलवार को शत-प्रतिशत मतदान किया। समूह के निदेशक संजय सरावगी ने बताया कि लोकतंत्र में भागीदारी के लिए मिल परिसर में मतदाता हैल्प डेस्क बनाकर मैनेजर नियुक्त किए गए और तीन हजार नए कार्ड बनाए गए। सभी कर्मचारियों ने सुबह-सुबह मतदान किए।

पहले फेरे, फिर मतदान

उधना क्षेत्र की सुरभि के हाथ सोमवार को ही पीले हुए और मतदान दिवस मंगलवार को उसने दाएं हाथ की तर्जनी अंगुली पर शाही स्याही लगाकर लोकतंत्र के प्रति अपना फर्ज निभाया। वो ससुराल कामरेज से पीहर उधना आई और मीरानगर की प्राथमिक शाला में सुबह मतदान किया।

पूजा-हार्दिक बने लोकतंत्र के प्रहरी

सूरत. सुबह जैसे ही मतदान प्रक्रिया शुरू हुई तो परवत पाटिया में बारडोली लोकसभा के मगोब मतदान केंद्र पर परिवार के साथ पहुंची पूजा जीतू पटेल ने पहली बार मतदान कर लोकतंत्र के प्रहरी की भूमिका निभाई। वहीं, सम्राट स्कूल मतदान केंद्र में हार्दिक मुंदड़ा भी मतदान कर फस्र्ट टाइम वोटर बने।

पैर नहीं फिर भी कर्तव्य पथ से हटे नहीं

सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन प्राथमिक शाला मतदान केंद्र पर मंगलवार को कई नजारे देखने को मिले। दोपहर में पैर में फ्रैक्चर से पीडि़त कपड़ा व्यापारी सम्पतराज जैन मतदान के लिए पहुंचे और उनके बाद बैसाखी के सहारे कैंसर पीडि़त महेंद्र पटेल अपने कर्तव्य का निर्वहन करने केंद्र पर पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो