scriptCHAIN SNATCHING : मात्र ढाई घंटे में चार की चेन झपटी | Chain of four snatched in just two and a half hours in sruat | Patrika News

CHAIN SNATCHING : मात्र ढाई घंटे में चार की चेन झपटी

locationसूरतPublished: Mar 18, 2020 10:11:19 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– शहर में बाइकर्स गैंग का आतंक, पुलिस लाचार – खौफ खुलेआम : सडक़ों पर लूट रहे और पुलिस का डर नहीं
Chain of four snatched in just two and a half hours in sruat
– Bikers gang terror in the city, police helpless- Awe openly: robbing on the streets and not afraid of the police

Demo

CHAIN SNATCHING

सूरत. मोटर बाइक पर मोबाइल, पर्स व सोने की चेन उड़ाने वाले गैंग ने मंगलवार रात मात्र ढाई घंटे में लिम्बायत व वराछा थाना क्षेत्र में तीन महिलाओं समेत चार जनों से सोने की चेन झपटी। वहीं हाईटेक कमांड एंड कंट्रोल रूम के जरिए शहर पर चौबिस घंटे नजर रखने का दावा करने वाली पुलिस हाथ मलती रह गई। बहरहाल, पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर लिम्बायत में तीन और वराछा में एक मामला दर्ज किया है। इसके अलवा मुख्य मार्गो पर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर बाइकर्स गैंग तक पहुंचने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
रात नौ बजे : डुंभाल ब्रिज
काले रंग की हाई स्पीड बाइक पर सवार गैंग के दो जनों ने सबसे पहले पूणागाम कोलीवाड़ निवासी जिग्नेश पुत्र प्रवीण सोलंकी को निशाना बनाया। वह अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर वहां से गुजर रहे थे। उस दौरान दोनों पीछे से आए और उनकी ४० हजार रुपए कीमत की सोने की चेन छीनकर फरार हो गए।
रात सवा दस बजे : सम्राट विद्यालय के निकट
इस घटना के सवा घंटे बाद उन्होंने कुछ दूर स्थित सम्राट विद्यालय के पास उधना बमरोली रोड ओम सांई नगर निवासी रश्मि पत्नी कपिल मावापुरी की चेन तोड़ी। वे अक्षर टाउनशिप में अपने पिता से मिलने के लिए आई और सवा दस बजे अपने स्कूटर पर घर लौट रहंीं थी। उसी समय बाइकर्स ने उनकी १९ हजार रुपए की चेन छीन ली और भाग निकले।
रात ग्यारह बजे : गोडादरा ध्रुवपार्क
चेन लुटेरों ने रात ग्यारह बजे गोडादरा श्रीएवेन्यू निवासी शारदा पत्नी योगेश सीसारा की ८० हजार रुपए की कीमत की सोने की चेन झपटी। शारदा अपने पति के साथ गोडादरा ध्रुव पार्क सोसायटी में अपने देवर के यहां गई थी। वहां से मोटरसाइकिल पर वे लौट रहे थे। उस दौरान सोसायटी के गेट के पास ही बाइकर्स ने शारदा की चेन छीनी और फरार हो गए।
रात ग्यारह बजे: अर्चना फ्लाईओवर ब्रिज
बाइकर्स के दूसरे गैंग ने रात ग्यारह बजे ही पूणागाम विनायक पैलेस निवासी वनिता पत्नी भरत परमार की चेन तोड़ी। वनिता ने स्कूटर पर अपनी पुत्री के लिए आइसक्रीम लेने गई थीं। वह अर्चना फ्लाईओवर के पास से गुजर रहीं थी। ठीक उसी समय एक बाइक पर आए दो जनों ने उसकी चेन छीन ली और भाग निकले। चेन की कीमत २८ हजार रुपए बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो