पुलिस को देख हो गए चक्करघिन्नी

पुलिस को देख हो गए चक्करघिन्नी

Sunil Mishra | Publish: Aug, 31 2018 07:04:23 PM (IST) | Updated: Aug, 31 2018 07:04:24 PM (IST) Surat, Gujarat, India


संघ प्रदेश में पुलिस ने चलाया वाहन जांच अभियान
यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों से वसूला जुर्माना, किया चालान


सिलवासा. संघ प्रदेश में पुलिस ने शहर और गांवों में एक साथ वाहन जांच अभियान चालू किया। शुक्रवार दोपहर बाद शहर में सात जगहों पर पुलिस की टीम ने आने जाने वाले वाहनों की जांच की, जिससे सडक़ों पर वाहनों की लम्बी कतारंे लग गई।

 

 

patrika

अभियान के दौरान सडक़ों पर जाम की स्थिति
शहर में पिपरिया, किलवणी नाका, पुलिस थाना, टोकरखाड़ा, नरोली रोड़, बाविसा फलिया, आमली में आने जाने वाले सभी वाहनों को रोककर वाहन के दस्तावेज, ड्राइविंग लाइसेंस, नंबर प्लेट, लाइट, पीयूसी, लोडिंग के कागजात आदि चेक किए। दोपहिया वाहन पर तय संख्या से अधिक सवारी मिलने पर दंडित किया। इस अभियान में पुलिस विभाग के प्रमुख अधिकारियों को खासतौर पर लगाया गया। अभियान के दौरान सडक़ों पर जाम की स्थिति बन गई, जिससे वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के अलावा दादरा, नरोली, मसाट, रखोली, खानवेल में भी पुलिस जवानों ने दोपहर बाद मुख्य रोड पर वाहन निरीक्षण किया।

 

patrika

 

दमण में भी हुई वाहनों की जांच
दमण. दमण पुुुलिस ने वाहन चालकों के लिए विशेष जांच अभियान चलाया है। शुक्रवार दोपहर तीन बजे से शाम 6 बजे तक अनेक चेक पॉइन्ट बनाकर वाहनों की जांच की गई। दमण दीव पुलिस विभाग ने 30 अगस्त को एक आदेश जारी कर बताया था कि 31 अगस्त को दोपहर तीन से 6 बजे तक दमण में 6 पॉइन्ट पर वाहनों की जांच की जाएगी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो गया आदेश
जारी आदेश 31 अगस्त सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जो सतर्क नहीं हुए, उन्हें जुर्माना भरना पडा। दमण पुलिस ने बस स्टैंड, कलेरिया जंक्शन, आठियावार्ड, कच्चीगांव चार रास्ता, पातलिया चेकपोस्ट, देवका बीच के निकट चेक पॉइन्ट बनाए थे।
40 से अधिक पुलिस कर्मचारियों को नियुक्त किया
इसमें 40 से अधिक पुलिस कर्मचारियों को नियुक्त किया गया। दोपहर तीन बजे से ही वाहन जांच का अभियान शुरू हो गया जो शाम छह बजे तक चलता रहा। हेलमेट नहीं पहनने वाले, वाहनों पर गलत नंबर प्लेट, शीशे पर काली फिल्म लगाने वाले वाहन चालकों को जुर्माना किया गया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned