scriptएयरपोर्ट की कार्गो सेवा के लिए चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने शुरू की हैल्पलाइन | Chamber of Commerce started helpline for airport cargo service | Patrika News

एयरपोर्ट की कार्गो सेवा के लिए चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने शुरू की हैल्पलाइन

locationसूरतPublished: Jan 31, 2020 08:51:03 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

दक्षिण गुजरात के व्यापारियों को निर्यात के लिए मुंबई, दिल्ली और अन्य स्थान पर जाना नहीं पड़ेगा

एयरपोर्ट की कार्गो सेवा के लिए चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने शुरू की हैल्पलाइन
सूरत
सूरत एयरपोर्ट पर शुरू की गई कार्गो सर्विस के सिलसिले में यदि लोगों को कोई दिक्कत आ रही हो तो मदद के लिए चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने हैल्पलाइन शुरू की है।
सूरत एयरपोर्ट पर कार्गो सर्विस शुरू होने के साथ ही अब दक्षिण गुजरात के व्यापारियों को निर्यात के लिए मुंबई, दिल्ली और अन्य स्थान पर जाना नहीं पड़ेगा। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर बने कार्गो की वार्षिक क्षमता 50 हजार मैट्रीक टन की है। सूरत से टैक्सटाइल, डायमंड. केमिकल, एग्रीकल्चर, फ्लोरीकल्चर और सी-फूड बड़े पैमाने पर निर्यात होने की उम्मीद व्यापारी व्यक्त कर रहे हैं। चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने यदि किसी को कार्गो सेवा के बारे मेंं जानना हो या उसकी सेवा लेने में कोई दिक्कत आ रही हो तो मदद के लिए हैल्पलाइन शुरू की गई है। इसका नंबर 0261- 2291112 है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही एयरपोर्ट पर कार्गो सेवा शुरू होने के साथ ही स्पाइस जेट ने विशेष फ्रेइटर एयरक्राफ्ट सर्विस शुरू करने की घोषणा कर दी है। 15 फरवरी से स्पाइस जेट फ्रेइठर ओपरेट करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो