scriptरिश्तेदार के साथ स्टेशन जा रही महिला का हैंड बैग छीना | Chaping woman's hand bag going to the station with relative | Patrika News

रिश्तेदार के साथ स्टेशन जा रही महिला का हैंड बैग छीना

locationसूरतPublished: Apr 22, 2019 09:28:47 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– बैग में था ८५ हजार रुपए का सामान

file

रिश्तेदार के साथ स्टेशन जा रही महिला का हैंड बैग छीना

सूरत. एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक सोमवार को एक महिला से उसका हैैंड बैैग छीन कर फरार हो गए। बैग में एक मोबाइल फोन व जेवर मिलाकर ८५ हजार रुपए का सामान था। घटना के संबंध में महिला के नंनदोई ने पूणागाम पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक मगोब शुभम हाइट्स निवासी रुपेश जाजु सोमवार सुबह अपनी पत्नी के भाई राम अवतार कांकाणी व उसकी पत्नी को सूरत रेलवे स्टेशन छोडऩे के लिए जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे वे सरदार मार्केट के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने रामअवतार की पत्नी से उसका हैंड बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में मोबाइल, सोने की चेन, तीन अंगुठिया व अन्य सामान था। दस मिनट बाद ही उनकी आनंद के लिए ट्रेन होने तथा जाना जरुरी होने के कारण वे उन्हें स्टेशन छोडऩे चले गए। बाद में उन्होंने पूणागाम पुलिस का संपर्क कर घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

देसी शराब के साथ महिला गिरफ्तार


सूरत. कतारगाम पुलिस ने सोमवार शाम २८ हजार ८०० रुपए की देशी शराब जब्त कर एक महिला को गिरफ्तार किया है। वहीं महिला को शराब की आपूर्ति करने वाले एक अन्य को वांछित घोषित किया है। पुलिस के मुताबिक कोसाड़ आवास निवासी कमला वैष्णव (41) वस्तादेवड़ी रोड पर अवैध रूप से शराब की बिक्री करती थी। उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर सोमवार शाम उसे जैनिथ मिल के निकट से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जेे से देशी शराब की ५७६ बोतलें बरामद हुई। उससे पूछताछ में पता चला कि भावेश प्रजापति उसे शराब की आपूर्ति करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो