scriptहार्दिक पर चार्जफ्रेम की कार्रवाई टली | Charging action of heartfire on Hardik | Patrika News

हार्दिक पर चार्जफ्रेम की कार्रवाई टली

locationसूरतPublished: Nov 21, 2017 05:21:48 am

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के समन्वयक हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज राजद्रोह मामले में सोमवार को सेशन कोर्ट में चार्जफ्रेम की कार्रवाई फिर 5 दिसम्बर तक

Charging action of heartfire on Hardik

Charging action of heartfire on Hardik

सूरत।पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के समन्वयक हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज राजद्रोह मामले में सोमवार को सेशन कोर्ट में चार्जफ्रेम की कार्रवाई फिर 5 दिसम्बर तक टल गई। अधिवक्ता यशवंत वाला ने बताया कि सोमवार को राजद्रोह मामले में हार्दिक समेत तीन अभियुक्तों के खिलाफ चार्जफ्रेम की कार्रवाई होनी थी, लेकिन हार्दिक पटेल समाजिक कार्य की वजह से कोर्ट में मौजूद नहीं हो पाया।

अधिवक्ता वाला ने हार्दिक की ओर से कोर्ट को मुद्दत अर्जी सौंपी। इसे मंजूर करते हुए कोर्ट ने चार्जफ्रेम की कार्रवाई 5 दिसम्बर तक टाल दी। गौरतलब है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान पुलिस के खिलाफ भडक़ाऊ बयान देने को लेकर अमरोली थाने में हार्दिक के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। बाद में पुलिस ने विपुल देसाई और चिराग देसाई को भी अभियुक्त बनाते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।

नांदोद को छोड़ शेष सीटों पर कांग्रेस के नए चेहरे

भरुच व नर्मदा जिले की सात विधानसभा सीटों के लिए रविवार देर शाम कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की। भरुच व नर्मदा जिले की दो सीटों को कांग्रेस ने पूर्व जेडीयू नेता छोटू वसावा की झोली में डाल दिया है। कांग्रेस ने नांदोद सीट को छोडक़र अन्य सभी सीटों पर नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतारा है। सात सीटों में से कांग्रेस ने पांच सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं।

कांग्रेस ने भरुच विधानसभा सीट पर से वरिष्ठ अधिवक्ता व शहर कांग्रेस के पूर्व प्रमुख किरण ठाकोर को प्रत्याशी घोषित किया। जंबूसर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने संजय सोलंकी को टिकट दिया है। वहीं वागरा सीट से कांग्रेस ने जोलवा गांव के सरपंच सुलेमान पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया है। अंकलेश्वर विधानसभा क्षेत्र से कांगे्रेस ने पूर्व जेडीयू के नेता व जिला पंचायत भरुच के उपप्रमुख अनिल भगत को अपने पाले में कर कांग्रेस से टिकट दिया है। नर्मदा जिले की नांदोद विधानसभा सीट से कांगे्रेस ने पी.डी. बसावा को चुनाव मैदान में उतारा है। पी.डी. वसावा इसके पहले देडियापाडा से विधानसभा चुनाव कांग्रेस के बैनर तले लड़ चुके हैं। इस बार पार्टी ने उनके स्थान में परिवर्तन कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो