पुरुषों को इस तरह चंगुल में फंसाती है ये शातिर युवती

उसने और कितने लोगों के साथ धोखा किया। जेवर व नकदी का क्या किया इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

By: deepak deewan

Published: 11 Jun 2021, 04:59 PM IST

सूरत. सरथाणा पुलिस ने युवक के साथ विश्वासघात कर शादी के डेढ़ माह बाद ही घर से नकदी व जेवर मिला कर 4.50 लाख रुपए का सामान लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ममता महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के बनायत गांव का मूल निवासी है। उसने सरथाणा श्यामधाम रोड साईंकृपा सोसायटी निवासी पीडि़त नरेश सिरोहा के साथ विश्वासघात किया था।

हीरा कारखाने में काम करने वाले नरेश का ममता के दूर के रिश्तेदार हरसुख के जरिए परिचय हुआ था। वह हरसुख की दुकान पर आती थी। वहीं पर नरेश की उससे मुलाकात हुई। बात शादी तक पहुंची और दोनों ने 4 फरवरी 2021 को उनकी शादी हो गई। ममता शादी के बाद घर में अच्छे से रह रही थी। किसी से कोई विवाद नहीं था। इस बीच गत 25 मार्च को नरेश का छोटा भाई महेश और मां दोपहर में सो रहे थे।

दोपहर करीब दो बजे ममता ने घर में रखी तिजोरी से मंगलसूत्र, बालियां, पायल, कंगन, अंगूठी आदि जेवर व 1.50 लाख नकद मिलाकर 4.50 लाख रुपए चुराए और किसी बताए बिना घर से चली गई। जेवर व ममता के गायब होने पर नरेश व उसके परिजनों ने उसकी खोज खबर ली, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला उसका मोबाइल भी बंद मिला। इस पर नरेश ने सरथाणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने ममता को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया।

पूर्व पति के साथ भी किया था धोखा
पुलिस ने बताया कि ममता ने अपने पूर्व पति ललित के साथ भी धोखा किया था। फिर ललित से तलाक के बहाने 50 हजार रुपए ऐंठ लिए थे। उसे बुधवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। उसने और कितने लोगों के साथ धोखा किया। जेवर व नकदी का क्या किया इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned