धोखा : दो बार शादी की, गर्भवती हुई तो फिर छोड़़ दिया


- 25 वर्षीय युवती ने पेटलाद के युवक के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

25-year-old girl lodged complaint against Petlad's youth in amroli surat

By: Dinesh M Trivedi

Published: 20 Feb 2021, 09:22 AM IST

सूरत. पेटलाद के एक युवक ने अमरोली क्षेत्र की इक युवती के साथ धोखा किया। उसने सामाजिक रीति- रिवाज से शादी की, फिर तलाक लिया और दूसरी शादी कर ली। कुछ समय बाद दूसरी शादी की बात छिपा कर पीडि़ता से फिर शादी की और फिर जब वह पेट से थी तो फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार पेटलाद के निकट खडेणा गांव निवासी राकेश पटेल की चार वर्ष पूर्व अमरोली में रहने वाली 25 वर्षीय युवती से शादी हुई थी। शादी के एक साल में ही दोनों के बीच अनबन होने पर तलाक ले लिया था और पीडि़ता पीहर आ गई थी। इस बीच डेढ़ साल पूर्व राकेश फिर सूरत आया और पीडि़ता से माफी मांगी और उससे शादी का प्रस्ताव रखा।

दोनों फिर रजिस्टर्ड मैरेज की और अमरोली में साथ रहने लगे। करीब चार माह तक सब कुछ ठीक रहा। इस बीच पीडि़ता गर्भवती हो गई। बच्चे को जन्म देने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। राकेश गर्भपात के लिए दबाव डाल कर उसे परेशान करने लगा। इस पर पीडि़ता ने अमरोली थाने में राकेश के खिलाफ लिखित शिकायत दी।

इस बीच पीडि़त को पता चला कि राकेश ने गांव में तीन साल पूर्व दूसरी शादी भी कर रखी है तथा उससे उसे दो साल का एक पुत्र भी है। उसने राकेश को फोन किया तो उसने भी तस्दीक कर दी और कहा कि मुझे तुम्हारी कोई जरूरत नहीं है। दोबारा मेरे घर पर आई तो जान से मार दूंगा। पीडि़ता उसकी ससुराल गई तो वहां उसकी सासू ने उसे अस्पताल की एक फाइल भी दिखाई। जिसमें राकेश की पत्नी के तौर पर किसी और का नाम दर्ज था।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned