script

FRAUD प्रवेश दिलाने के बहाने ठगी

locationसूरतPublished: Mar 07, 2021 04:20:30 pm

कालेज में पूछताछ की तो पता चला कि इस तरह की कोई बात ही नहीं हुई

FRAUD प्रवेश दिलाने के बहाने ठगी

FRAUD प्रवेश दिलाने के बहाने ठगी

भरुच. मुंबई के मेडिकल कालेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर भरुच में रहने वाले एक युवक के साथ ठगों ने 43 लाख रुपये की ठगी की। घटना की प्राथमिकी बी डिवीजन पुलिस ने दर्ज की है।
जानकारी के अनुसार भरुच शहर के भज्जूवाला सोसायटी में रहने वाले आदम वली पटेल के पुत्र मोहसिन पटेल को पीजी में प्रवेश लेना था। पिछले साल जुलाई में आदम के संपर्क में आए मुंबई रितम शर्मा ने मुंबई में पीजी कोर्स में प्रवेश दिलाने का आश्वासन दिया था। रितम ने मोहसिन व आदम को मुंबई बुलाकर मेडिकल कालेज के स्टाफ से मिलवाने के नाम पर कुछ लोगो से मुलाकात कराई और प्रवेश के लिए 43 लाख रुपये ले लिए। प्रवेश नही मिलने पर मोहसिन ने कालेज में पूछताछ की तो पता चला कि इस तरह की कोई बात ही नहीं हुई है।
फोन हैक कर 2.17 लाख रुपये की धोखाधड़ी

एक अन्य मामले में भरुच शहर के गायत्रीनगर मोहल्ले में रहने वाले दर्शन अजमेरी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दिसंबर माह में एयरटेल कंपनी के अधिकारी के नाम पर एक व्यक्ति ने दर्शन को फोन कर सिम कार्ड का केवाइसी अपडेट करने की बात कही थी। इसके लिए उसने कई जानकारियां जुटाईं और फोन हैक कर खाते से 2.17 लाख रुपए पार कर लिए। दर्शन की शिकायत पर ए डिवीजन पुलिस स्टेशन ने घटना की प्राथमिकी दर्ज की है।

ट्रेंडिंग वीडियो