scriptkidnapping : रात में उठाया बच्चा,100 पुलिस वाले जुटे तलाश में तो सुबह छोड़ गया | Child kidnapped at night,100 policemen in search, leave in the mornin | Patrika News

kidnapping : रात में उठाया बच्चा,100 पुलिस वाले जुटे तलाश में तो सुबह छोड़ गया

locationसूरतPublished: Oct 16, 2019 01:12:07 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : – अज्ञात अपहर्ता की खोज में जुटी पुलिस – सूरत के परवत पाटिया क्षेत्र में हुई घटना
– why 2 year olds were kidnapped at night, left in the morning?
– Child picked up at night, 100 policemen leave in the morning in search – Police in search of unknown kidnapper- Incident in Parwat Patia area of Surat

kidnapping : रात में उठाया बच्चा,100 पुलिस वाले जुटे तलाश में तो सुबह छोड़ गया

kidnapping : रात में उठाया बच्चा,100 पुलिस वाले जुटे तलाश में तो सुबह छोड़ गया

सूरत. परवत पाटिया क्षेत्र से श्रमिक परिवार के दो साल बच्चे का अपहरण करने का मामला सामने आया है। अज्ञात अपहर्ता रात में बच्चे को उठा ले गया और सुबह पुलिस की सरगर्मी शुरू होने पर करीब आधा किलोमीटर दूर छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने अस्पष्ट सीसी टीवी फुटेज और पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर स्कैच बनाने की कवायद शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक परवत पाटिया फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे फूटपाथ पर रहने वाले दिहाड़ी श्रमिक मुकेश पंवार के पुत्र कुलदीप (2) सोमवार रात अपहरण हो गया। रात ९ बजे ब्रिज के नीचे कुलदीप को छोडक़र मुकेश खाना लेने गया। वह खाना लेकर करीब आधे घंटे बाद लौटा तो कुलदीप वहां पर नहीं था। उसने आसपास में सब जगह उसे ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। देर रात उसने पूणागाम पुलिस से संपर्क साधा। पुलिस ने इलाके के सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले जिनमें पुलिस को २०-२५ वर्ष का एक अज्ञात युवक कुलदीप को ले जाते हुए भी नजर आया। हालांकि रात का समय होने के कारण फुटेज स्पष्ट नहीं थी।

सौ से अधिक जवान जुटे खोज में
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। आलाधिकारियों के आदेश पर पूणागाम पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच व अन्य थानों के सौ से अधिक पुलिसकर्मी कुलदीप की खोज में जुट गए। पुलिस ने सभी संभावित स्थानों पर खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस की इस खोजबीन की बीच मंगलवार सुबह घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर को दूर कुलदीप सकुशल मिल गया। पुलिस ने बताया कि जो युवक कुलदीप को ले गया था वहीं उसे वहां पर छोड़ गया था।

अपहर्ता की खोज में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि अपहर्ता की पुख्ता पहचान नहीं हो पाई है साथ ही यह भी नहीं पता चल पाया है कि उसने कुलदीप का अपहरण क्यों किया था? फुटेज व बच्चे से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर उसका स्कैच बना कर खोज की कवायद शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो