बच्चों ने जाना पिताजी कितनी महेनत से कमाते हैं पैसा

बच्चों ने जाना पिताजी कितनी महेनत से कमाते हैं पैसा

Pradeep Devmani Mishra | Publish: Nov, 05 2018 10:13:03 PM (IST) | Updated: Nov, 05 2018 10:13:04 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

लक्ष्मीपति ग्रुप ने कर्मचारियों के लिए स्नेहमिलन का आयोजन किया

सूरत
टेक्सटाइल सेक्टर में भी कर्मचारियों के हित को प्राधान्य देने की शुरूआत हो चुकी है। इसी सोच के साथ लक्ष्मीपति ग्रुप में भी सोमवार को उनके यहां काम करने वाले कर्मचारियों के लिए स्नेहमिलन समारोह का आयोजन किया गया।

file

ग्रुप के एमडी संजय सरावगी ने बताया कि स्नेहमिलन का मुख्य आशय कर्मचारियों के परिवारजनों को बताना है कि उनके स्वजन यहां क्या काम करते हैं, किस तरह से वह दिन भर महेनत कर अपने परिवारजनों के लिए पैसे कमाते हैं। इसके अलावा ऐसे आयोजन से कर्मचारियों के परिवारजनों को कंपनी और उनके संचालकों के बारे में जानने को मिलता है। इसमें कर्मचारी और उनके परिवारजन एकत्रित होते हैं और उनके बीच भाईचारा बनता हैं। एक दूसरे को जानने पहचानने का मौका मिलता है। साल भर काम करने वाले श्रमिक को यदि इस तरह से प्रोत्साहित किया जाए तो उसका प्रदर्शन और सुधरता है। स्नेहमिलन के दौरान लगभग 3000 लोग उपस्थित रहें। कर्मचारियों के लिए यहां खानपान के साथ मनोरंजन की भी व्यवस्था की गई थी।

कपड़ा बाजार में बुधवार से दिवाली वेकेशन
सूरत
कपड़ा बाजार में ऐसे तो धनतेरस से ही कई व्यापारी पुजा के बाद दिवाली वेकेशन पर चले गए, और जो बचे हैं वह अब बुधवार से दिवाली वेकेशन करेंगे। इस बार दिवाली पर व्यापार कम रहने से व्यापारी निराश हैं। दिवाली वेकेशन के बाद व्यापारी लग्नसरा की बिक्री की तैयारी में जुट जाएगें
फोस्टा की ओर से 12 नवंबर तक दिवाली वेकेशन रखने की सूचना सभी मार्केट एसोसिएशन को दी गई है। व्यापारियों का कहना है कि भले ही फोस्टा की ओर से 12 नवंबर तक दिवाली वेकेशन की सूचना दी गई है लेकिन कपड़ा बाजार में मंदी की परिस्थिति को देखते हुए दिवाली वेकेशन लंबा चलने की संभावना है। इस बार दिवाली पर व्यापार कम रहने से व्यापारी निराश हैं। दिवाली वेकेशन के बाद व्यापारी लग्नसरा की बिक्री की तैयारी में जुट जाएगें।

Ad Block is Banned