चिल्ड्रन होम के छात्रों को ट्रेडीशनल ड्रेस वितरित

चिल्ड्रन होम के छात्रों को ट्रेडीशनल ड्रेस वितरित
surat

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 09 Oct 2016, 11:11:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

शहर के चिल्ड्रन होम फॉर गल्र्स में नवरात्रि पर 'चालो एक गृह को दत्तक लेÓ के भाव से कलक्टर संदीप सांगले की

भरुच।शहर के चिल्ड्रन होम फॉर गल्र्स में नवरात्रि पर 'चालो एक गृह को दत्तक लेÓ के भाव से कलक्टर संदीप सांगले की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जुवेनाईल होम फॉर गल्र्स के छात्र-छात्राओं को ट्रेडीशनल ड्रेस का वितरण किया।  

इस अवसर पर कलक्टर ने कहा कि चिल्ड्रन होम के बालकों को सभी सुविधाएं मिले इसके लिए प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बालकों को पाठ्य सामग्री के साथ कोचिंग व टयूशन दिलाने के लिए भी प्रशासन की ओर से सहयोग दिया जाएगा। कार्यक्रम में 115 बालकों को परंपरागत नवरात्रि ड्रेस व 62 बालिकाओं को चणिया-चोली का वितरण किया गया।

 इस अवसर पर कलक्टर की पत्नी अश्विनी बेन सांगले, चाईल्ड वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन राजेन्द्र सुतरिया, पूर्व जिला समाज सुरक्षा अधिकारी वी.बी. छत्रीवाला, जिला समाज सुरक्षा अधिकारी आर.के. मेडा, जिला बाल सुरक्षा अधिकारी  बी.आर. मकवाणा, दहेज सेज लिमिटेड के मैनेजर निरज शाह आदि उपस्थित थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned