scriptकोरोना को मात देकर घर लौटे बच्चे | Children returned home after beating Corona | Patrika News

कोरोना को मात देकर घर लौटे बच्चे

locationसूरतPublished: May 10, 2020 01:52:27 pm

उपचार के बाद तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें एक साथ छुट्टी दी गई, कोरोना को मात देकर घर लौटे तीनों जनों का उनके गांवों में स्वागत हुआ।

कोरोना को मात देकर घर लौटे बच्चे

कोरोना को मात देकर घर लौटे बच्चे

बारडोली. सूरत जिले के तीन बच्चे कोरोना को मात देकर घर पहुंचे। उमरपाड़ा तहसील के खोडम्बा गांव के दो भाई और सांधीयेर गांव की साढ़े तीन साल की बच्ची को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई।
सांधीयेर गांव की धारवी हेमल कंथारिया, उमरपाड़ा तहसील के खोड़ाम्बा गांव निवासी वैदिक सुरेश वसावा, कृशांग सुरेश वसावा की रिपोर्ट पॉजि़टिव आने पर सभी को 29 अप्रैल को सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। उपचार के बाद तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें एक साथ छुट्टी दी गई। कोरोना को मात देकर घर लौटे तीनों जनों का उनके गांवों में स्वागत किया गया।
सोशल डिस्टैंसिग पर हुई चर्चा
भरुच. लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टैंसिंग का पालन सुनिश्चित कराने के लिए अंकलेश्वर उद्योग मंडल की मैनेजिंग कमेटी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर चर्चा की। बैठक में सरकार की इस संबंध में जारी की गई गाइडलाइन और सूचनाओं का पालन कराने पर सहमति बनी। तय किया गया कि कंपनियों में सामाजिक दूरी बनाकर ही श्रमिकों और अन्य कर्मचारियों से काम कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो