डायरो रिसोर्ट में सिंजारा कार्यक्रम का आयोजन

डायरो रिसोर्ट में सिंजारा कार्यक्रम का आयोजन

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 08 Aug 2019, 09:28:36 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सिंजारा कार्यक्रम आयोजित

सूरत. वेसू की श्याम रचना सोसायटी के महिला मंडल की ओर से डायरो रिसोर्ट में सिंजारा कार्यक्रम का आयोजन गुरुवार को किया गया। इस मौके पर लहरिया थीम पर गेम, हाउजी, म्युजिकल चेयर समेत अन्य कई आयोजन किए गए। इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर केंद्र सरकार की प्रशंसा की गई। कार्यक्रम में नेहा अग्रवाल, विनीता अग्रवाल, शालू भट्टर, पूजा गोयल आदि शामिल थी। इस मौके पर लहरिया थीम पर गेम, हाउजी, म्युजिकल चेयर समेत अन्य कई आयोजन किए गए।

वार्षिक साधारण सभा 11 को


अग्रवाल समाज ट्रस्ट की 39वीं वार्षिक साधारण सभा का आयोजन रविवार को घोड़दौडऱोड पर अग्रवाल समाज भवन में किया जाएगा। ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंगलाल गाडोदिया ने बताया कि सभा में सालाना गतिविधियों के अलावा आय-व्यय का लेखा जोखा पेश किया जाएगा।

सोलह शृंगार कार्यक्रम कल
माहेश्वरी महिला मंडल (वेस्ट) की ओर से सावन के मौके पर सोलह शृंगार कार्यक्रम का आयोजन शनिवार दोपहर तीन बजे से परवत पाटिया में आईमाता रोड पर डीआर वल्र्ड परिसर में किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned