scriptसीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल | City bus crushed four, three killed and one injured | Patrika News

सीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल

locationसूरतPublished: Nov 20, 2019 12:43:48 pm

– बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रहे युवक समेत चार बच्चे हुए हादसे का शिाकर – नवागाम डिंडोली फ्लाइओवर ब्रिज पर बाबा मेमोरीयल के सामने हुआ हादसा

सीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल

सीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल

सूरत.
नवागाम-डिंडोली फ्लाइओवर ब्रिज पर बुधवार एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। बेकाबू सिटी बस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक समेत चार बच्चों को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि युवक समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। वह अस्पताल में मौत से जूझ रहा है। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक तीन बच्चों को मोटरसाइकिल पर स्कूल छोडऩे के लिए जा रहा था। सुबह करीब सात बजे हुए इस हादसे से पूरे शहर में सनसनी फैल गई।
जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के मूल निवासी व डिंडोली में रहने वाले यशंवत पोनीकर सुबह मोटर साइकल पर अपने दो बेटे भावेश, साहिल और भतीजे भूपेन्द्र को स्कूल छोडऩे जा रहे थे। तीनों बच्चे नवागाम डिंडोली के ईश्वरपुरा स्थित शाला क्रमांक 246 में पढतेे थे। डिंंडोली ब्रिज पर तेज गति से आ रही सीटी बस ने यशंवत की मोटर साइकल को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में यशंवत, उसके बेटे भावेश और भतीजे भूपेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौकेपर लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। हादसे के तुंरत बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।
सीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल
– एक बच्चा लड़ रहा है मौत से
पिता तीनों बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रहा था, तभी यह दु:खद हादसा हुआ। दो बच्चों ने तो पिता के साथ घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था। एक बच्चे साहिल को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
सीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल
– बस की रफ्तार तेज थी
स्थानीय लोगो का कहना है कि बस तेज गति से दौड़ रही थी। यहां बस के ड्राइवर तेज गति से ही बस को दौड़ाते हैं। बस की गति इतनी तेज थी की मोटर साइकल को टक्कर लगते ही वो हवा में उड़ गई। टक्कर की आवाज इतनी जबरदस्त थी लोग चौंक गए।
सीटी बस ने चार को कुचला, तीन की मौत एक घायल
सप्ताह पहले सिटी बस ने ली थी युवक की जान
एक सप्ताह पहले सिटी बस ने एक युवक की जान ले ली थी। शहर के सहारा दरवाजा सरदार मार्केट पर बने बीआरटीस रुट पर एक युवक परवेज रजाक राइन सिटी बस की चपेट में आ गया था। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। यह देख लोगों ने आक्रोश में बस को घेर लिया। मामला बिगड़ता देख ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया। लोगों ने बस में तोडफ़ोड़ की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो