scriptपेट दर्द की शिकायत लेकर आई ग्यारहवीं की छात्रा गर्भवती निकली | Class XI student who came complaining of stomach pain turned out to be | Patrika News

पेट दर्द की शिकायत लेकर आई ग्यारहवीं की छात्रा गर्भवती निकली

locationसूरतPublished: Oct 23, 2021 10:06:58 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पांच माह के गर्भ की डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला
# नाबालिग से बलात्कार कर बड़ी बहन को दी धमकी
#गोडादरा में किशोरी से छेड़छाड़

माता को शरण देने वाले पर पुत्री ने लगाया छेडछाड़ का आरोप

माता को शरण देने वाले पर पुत्री ने लगाया छेडछाड़ का आरोप

सूरत. न्यू सिविल अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत लेकर आई ग्यारहवीं कक्षा की एक छात्रा के पांच माह की गर्भवती होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में डॉक्टरों ने पांडेसरा पुलिस को खबर की है। जानकारी के अनुसार पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाली ग्यारहवीं कक्षा छात्रा न्यू सिविल अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत लेकर आई थी।
डॉक्टरों ने सोनोग्राफी समेत विभिन्न टेस्ट करवाए तो उसके गर्भवती होने बात सामने आई। छात्रा ने बताया कि उसके एक युवक के साथ प्रेम संबंध है। उसके पिता मिल में श्रमिक है और युवक किसी कारखाने में काम करता है। घर से स्कूल आने जाने के दौरान वह युवक के संपर्क में आई थी और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे।
इस बात की उसके परिजनों को जानकारी नहीं थी। वह युवक से चोरी छिपे मिलती थी। डॉक्टरों से इस बात की जानकारी मिलने पर पांडेसरा पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा से पूछताछ की। बताया जाता हैं कि छात्रा नाबालिग है और सोलह वर्ष की हैं। फिर भी पुलिस ने इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया है।
नही मिली शिकायत

बलात्कार को लेकर हमें कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि ऐसी कोई शिकायत मिलेगी तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हमें छात्रा और उसके परिजनों से पूछताछ की थी उनसे कोई शिकायत नहीं मिली है।
– एपी चौधरी (थाना प्रभारी, पांडेसरा)
—————————–
नाबालिग से बलात्कार कर बड़ी बहन को दी धमकी
सूरत. सत्रह वर्षीय किशोरी को प्रेमजाल में फंसाने के बाद उससे बलात्कार करने और फिर उसकी बड़ी बहन को धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में वराछा पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक अर्चना स्कूल के निकट हरिधाम सोसायटी निवासी हुक्माराम कुमावत ने फरवरी 2020 में एक सत्रह वर्षीय किशोरी को बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।
इस बारे में किसी को कुछ बताने पर पीडि़ता के परिवार जनों को जान से मारने की धमकी दी। बाद में इस बारे में पीडि़ता से उसके परिजनों को पता चलने पर आरोपी से मिलना बंद कर दिया। इस पर आरोपी हुक्माराम ने पीडि़ता की बड़ी बहन को धमकी देना शुरू कर दिया। उसे धमकी दी कि यदि उसके परिजनों ने पीडि़ता से उसकी शादी नहीं की तो वह सभी को जान से मार देगा।
———————-
गोडादरा में किशोरी से छेड़छाड़
सूरत. गोडादरा पुलिस ने एक किशोरी से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक गंगोत्रीनगर सोसायटी निवासी आरोपी कृष्णा कुश्वाहा पिछले कुछ दिनों से 13 वर्षीय किशोरी को परेशान कर रहा था। वह किशोरी का लगातार पीछा करता था और उससे मोबाइल नम्बर मांगता था। जबरन अपना नम्बर देकर धमकी देता था कि मुझे मैसेज नहीं किया तो तुम्हारी पीटाई कर दूंगा।
————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो