RAPE : बारहवीं की छात्रा और दो बच्चों की माता हुई हवसखोरों का शिकार


- सरथाणा व अमरोली में बलात्कार के दो अलग अलग मामले दर्ज
- Two different rape cases filed in Sarthana and Amroli police stations

By: Dinesh M Trivedi

Published: 09 Jan 2021, 09:45 PM IST

सूरत. पिछले चौबिस घंटों में सामने आई दो अलग अलग घटनाओं में हवसखोरों ने बारहवीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा और साडिय़ों व जॉबवर्क करने वाली दो बच्चों की माता के साथ बलात्कार किया। इस संबंध में पीडि़ताओं की शिकायत पर सरथाणा व अमरोली थाना पुलिस ने दो अलग अलग मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शादी नहीं करने पर फोटो वायरल करने की धमकी

पुलिस के मुताबिक सरथाणा व्रजचौक निवासी चिराग मेहता ने बारहवीं कक्षा में पढऩे वाली सत्रह वर्षीय किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया। चिराग की बहीन पीडि़ता की पडोस में रहती है। बहन के घर आने जाने के दौरान दो साल पूर्व चिराग पीडि़ता के संपर्क में आया और उससे दोस्ती की। फिर उसने पीडि़ता को बहला फुसला कर उसके कई अभद्र फोटोग्राफ्स ले लिए। फिर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह पीडि़ता पर शादी के लिए दबाव डालने लगा।

एसा नहीं करने पर उसके फोटो वायरल करने की धमकी देता था। पीडि़ता के परिवार को भी जान से मारने की धमकी देता था। फिर एक दिन वह उसे उत्राण क्षेत्र के एक मकान में ले गया। वहां उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद भी अलग अलग जगह पीडिता से बलात्कार किया। तंग आकर पीडि़ता ने उसके खिलाफ सरथाणा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। सूत्रों का कहना हैं कि पुलिस ने फरार चिराग को पालिताणा से हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है।

गोदाम का दरवाजा अंदर से बंद कर दी धमकी

अमरोली छापराभाठा रोड श्रीरामनगर निवासी अल्पेश गौस्वामी ने 23 वर्षीय पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। दो संतानों की माता पीडि़ता अल्पेश के श्रीराम सोसायटी में स्थित गोदाम से साडिय़ां लाकर उन पर स्टोन लगाती थी। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह गोदाम पर साडिय़ां लेने के लिए गई थी। उस वक्त गोदाम के अंदर और कोई नहीं था।

अल्पेश ने उसे नई साडिय़ां आई होने की बात बता कर अंदर बुला लिया। फिर गोदाम का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। यह देख पीडि़ता घबरा गई। उसने पीडिता का मुंह दबा दिया और उसके पति और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। वहां से घर लौट कर उसने परिजनों को इस बारे में बताया। इस पर परिजन उसे अमरोली थाने ले गए। अमरोली पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबिन शुरू कर दी है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned