जिलेभर में बरसे बादल

निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति

By: विनीत शर्मा

Published: 18 Jul 2021, 05:36 PM IST

बारडोली. सूरत जिला में रविवार को तेज बारिश के कारण निचले इलाकों में भराव की स्थिति बन गई। जिले की सभी तहसीलों में तेज बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली और मौसम सुहावना हो गया। बारडोली में तहसीदार कार्यालय के पास कई घरों में पानी भर जाने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। तेज हवा और बिजली की गडग़ड़ाहट कर साथ हुई बारिश से कई जगहों पर पेड़ और बिजली के पोल भी गिर गए। इस कारण क्षेत्र में बिजली गुल हो गई।

बारडोली शहर में निचले क्षेत्रों में बारिश के कारण पानी भर गया। शहर के सामरिया मोरा, आरटीओ क्षेत्र में कई जगह जलभराव से लोगों को दिक्कत आई। तहसीदार कार्यालय ले सामने की बस्ती में कई घरों में पानी भर जाने से सामान खराब हुआ और लोगों को नुकसान झेलना पड़ा। कृष्णा नगर में बड़ा पेड़ गिरने से बिजली के तीन खंभे टूट गए। बिजली का तार टूटने से थोड़ी देर के सडक़ यातायात बंद कर दिया गया।

उधर कड़ोदरा के पास चलथाण राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर पानी भर जाने से यातायात बाधित हुआ। कडोदरा में भी कई क्षेत्र में पानी भर जाने से लोगो को दिक्कत हुई। जिले के उमरपाड़ा और मांगरोल तहसील में भी तेज बारिश हुई। उमरपाड़ा तहसील से बहने वाली वीरा और मोहन नदी में पानी की आवक होने से नदियां उफान पर हैं।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned