सर्द हवाओं ने लोगों को ठिठुराया, अलाव बने सहारा

लोग अलाव तापते नजर आए

By: Sanjeev Kumar Singh

Updated: 07 Jan 2019, 09:53 PM IST

बारडोली.

जिले में पिछले कुछ दिनों से चल रही सर्द हवाओं ने लोगों को ठिठुरने पर मजबूर कर दिया है। सर्दी से बचने के लिए लोग गर्म पकड़ों में लिपटे नजर आ रहे हैं। सुबह और शाम सर्दी अधिक होने के कारण लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है। हालाकि दिन के समय कुछ देर के लिए धूप भी खिल रही है, वहीं दिनभर सर्द हवा चलने के कारण सूर्य की किरणों की गर्मी भी लोगों को कम ही राहत दे पा रही हैं। रविवार रात बारडोली स्टेशन मार्ग पर श्रेयस कॉम्प्लेक्स के पास लोग अलाव तापते नजर आए।

 

 

बाइक की टक्कर से राहगीर की मौत

बारडोली. जिले की महुवा तहसील के पुना गांव के पास रास्ते चलते एक व्यक्ति को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार पुना गांव के नेवा फलिया निवासी नीलेश उर्फ दिनेश मोहन पटेल महुवा शुगर मिल में नौकरी करता था। रविवार शाम नीलेश पैदल ही वड फलिया से अपने घर आ रहा था। इसी दौरान महुवा-अनावल स्टेट हाइवे पार करते समय एक तेज रफ्तार बाइक ने नीलेश को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल नीलेश को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

 

बंद मकान से सोने-चांदी के गहने चोरी

बारडोली. ओलपाड़ तहसील के मुलद गांव स्थित स्वास्तिक रॉ-हाउस के बंद मकान को चोरों ने निशान बनाया। चोर मकान का ताला तोड़ अंदर से 79 हजार रुपए के सोने-चांदी के गहने चोरी कर भाग निकले।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलद गांव के स्वास्तिक रॉ-हाउस निवासी सुरेश अभयसिंह पटेल मकान बंद कर शनिवार को परिवार सहित सूरत अपनी बहन के यहां गए थे। रविवार शाम को सुरेश परिवार के साथ वापस बारडोली लौटे तो मकान के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला गायब था। उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। वहीं कमरे की अलमारी में रखे 79 हजार रुपए के सोने-चांदी के गहने गायब थे। सुरेश ने रविवार रात को कीम थाने मे चोरी की शिकायत दर्ज कराई।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned