महासम्मेलन में हुए रंगारंग कार्यक्रम

राजस्थान प्रजापति समाज की ओर से शुक्रवार को गोडादरा बीआरटीएस रोड पर एसएमसी पार्टी प्लॉट में श्री श्रीयादे जयंती और सातवें महासम्मेलन का आयोजन किया गया

By: मुकेश शर्मा

Published: 20 Jan 2018, 09:42 PM IST

सूरत।राजस्थान प्रजापति समाज की ओर से शुक्रवार को गोडादरा बीआरटीएस रोड पर एसएमसी पार्टी प्लॉट में श्री श्रीयादे जयंती और सातवें महासम्मेलन का आयोजन किया गया। बच्चों और कलाकारों ने कई रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

समाज के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इससे पहले दोपहर एक बजे भक्तिधाम मंदिर से कार्यक्रम स्थल तक पैदल निशान यात्रा निकाली गई। शाम चार बजे महाआरती की गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मूलचंद कारगवाल और विशिष्ट अतिथि के तौर पर शुभकरण किरोडीवाल, डॉ. परेश झांझमेरा, डॉ. दीपक वरिया, त्रिलोक होदकाशिया, शिवकुमार सीमार, डॉ. शक्ति आंबलिया, संयुक्त आयुक्त विनोद टांक, पूर्व मेयर निरजंन झांझमेरा, नंदलाल पांडव और पार्षद विजय चौमाल उपस्थित थे। महाआरती और महाप्रसादी का आयोजन भी किया गया।

रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर तैनात रहेंगे ४४ पुलिसकर्मी

बाहरी अपराधियों पर नकेल कसने के लिए शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा ने ४४ पुलिसकर्मियों को रेलवे स्टेशन और केन्द्रीय बस अड्डे के निकट तैनात किया है। इनमें क्राइम ब्रांच, एसओजी और सी डिवीजन पुलिस के जवान शामिल हैं। यह पुलिसकर्मी दो शिफ्ट में चौबीस घंटे ड्यूटी पर रहेंगे तथा अन्य शहरों से आकर शहर में विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों पर नजर रखेंगे। पिछले कुछ समय में कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनमें बाहरी अपराधियों ने शहर में आने के बाद स्थानीय अपराधियों की मदद से रेकी की, वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पुलिसकर्मी ऑटो रिक्शा चालकों की भी जांच करेंगे। एकलव्य एप के जरिए रिक्शा चालकों, ऑटो रिक्शा के मालिकों तथा उनके मोबाइल नम्बर आदि की पुष्टि की जाएगी।

हथियार आदि रख कर पैसेंजरों को लूटने वाले ऑटो रिक्शा चालकों को चिंहित कर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। पुलिसकर्मी सुरक्षा को लेकर लोगो में जागरुकता लाने के लिए माइक पर एनाउंसमेंट करेंगे तथा बस स्टैण्ड और रेलवे स्टेशन के आसपास से अतिक्रमण भी दूर करेंगे। अतिक्रमण भी दूर करेंगे।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned