आधी रात को आता और महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुरा कर ले जाता

सचिन क्षेत्र की सोसायटी की महिलाएं विकृत चोर से थी परेशान, पकड़कर पुलिस को सौंपा

सूरत. समाज में कई तरह की विकृत मानसिकता वाले व्यक्ति होते है, कोई बच्चियों को अपना शिकार बनाता है तो कोई किसी तरह अपनी विकृत मानसिकता को संतोष देने का प्रयास करता है। विकृत मानसिकता का एक ऐसा ही चौंकानेवाला किस्सा सूरत के सचिन क्षेत्र में सामने आया है। यहां पिछले कई दिनों से एक युवक रात के दौरान सोसायटी की दीवार लांधकर आता और महिलाओं के अंतरवस्त्र चुरा कर फरार हो जाता। यही नहीं वह माहिलाओं से छेड़छेड़ भी करता। युवक की इस विकृत हरकत से सोसायटी की महिलाएं और बच्चियों में डर फैल गया था। आखिर मंगलवार रात के दौरान सोसायटी के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।


पुलिस के मुताबिक युवक का नाम महेश एकनाथ नागपुरकर है। वह सचिन रेलवे प्लेटफार्म पर रहता है। पुलिस के मुताबिक सचिन रेलवे स्टेशन के पास रिहाइशी इलाका है और कई सोसायटियां है। लोगों का आरोप है कि महेश दिन के दौरान भी सोसायटियों में घूमता और महिलाएं तथा युवतियों को घूरता था। रात के दौरान वह सोसायटी की दीवार कूद कर अंदर घुस जाता और महिलाओं के अंडर गारमेन्ट्स चुरा कर ले जाता था। पिछले कई दिनों से अंतर वस्त्रों की चोरी की घटनाएं लगातार सामने आने पर महिलाएं और युवतियों में डर फैल गया था। आखिर मंगलवार सोसायटी के निवासियों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
अगली कहानी
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned