scriptसोसायटी के लोगों का दावा, सिटी सर्वे में भी दर्ज है कॉमन प्लॉट | Common plot dispute reached police station | Patrika News

सोसायटी के लोगों का दावा, सिटी सर्वे में भी दर्ज है कॉमन प्लॉट

locationसूरतPublished: Oct 22, 2021 12:43:53 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

कॉमन प्लॉट का विवाद पहुंचा थाने

सोसायटी के लोगों का दावा, सिटी सर्वे में भी दर्ज है कॉमन प्लॉट

सोसायटी के लोगों का दावा, सिटी सर्वे में भी दर्ज है कॉमन प्लॉट

वापी. चला स्थित महालक्ष्मी नगर को ओपरेटिव हाउसिंग सर्विस सोसायटी में कॉमन प्लॉट को लेकर विवाद सामने आया है। सोसायटी के लोगों ने कॉमन प्लॉट को अवैध तरीके से कब्जाने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है।

सोसायटी के प्रमुख अमृत पांचाल निवासी महालक्ष्मी नगर सोसायटी ने बताया कि चला में पुराने सर्वे नंबर 334/अ/ 1 पैकी और 337/अ/1 पैकी के तहत प्लॉट नंबर 24 महालक्ष्मी नगर सर्विस सोसायटी के कॉमन प्लॉट दिखाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते कुछ दिन से जमीन के मूल मालिक के वारिसदार कॉमन प्लॉट पर अवैध तरीके से कब्जा करना चाहते हैं। कुछ वर्ष पूर्व भी इस प्लाट को घेरने का सोसायटी के लोगों ने विरोध किया था।

गत दिनों सोसायटी के लोगों ने इस जमीन पर कॉमन प्लॉट होने की जानकारी और इस पर सोसायटी का कब्जा होने की जानकारी वाला नोटिस बोर्ड लगाया था। आरोप है कि बुधवार को कुछ लोग आए और
बोर्ड को उखाड़कर गाड़ी में डालकर चले गए।

इसका पता चलने पर रात में ही सोसायटी के लोग टाउन थाने गए और इसकी शिकायत दर्ज कराई है। लोगों ने दावा किया कि सिटी सर्वे के रिकॉर्ड में भी विवादित जमीन को कॉमन प्लॉट दिखाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो