script

बिलखाड़ी पर अवैध पुल निर्माण की शिकायत

locationसूरतPublished: Jan 23, 2019 11:03:32 pm

ब्रिज के निर्माण से बरसात में बिलखाड़ी के पानी से सोसायटी में नुकसान की आशंका

v

बिलखाड़ी पर अवैध पुल निर्माण की शिकायत

वापी. आनंद को ओपरेटीव सोसायटी के प्रमुख ने एवेन्यु पार्क के पास बिलखाड़ी पर अवैध रुप से पुल निर्माण की शिकायत कलक्टर और दमण गंगा नहर विभाग से की है। शिकायतकर्ता के अनुसार जीआईडीसी प्लाट नंबर 371 में 20 सब प्लॉट बनाया गया है। गुजरात सहकारी मंडली के नियमों के अंतर्गत अलग-अलग व्यक्तियों को मंडली का सभासद बनाया गया है।
बताया गया है कि 371 प्लाट के सब प्लॉट सात और आठ के ठीक बगल से बिलखाड़ी गुजरती है। खाड़ी के दूसरी ओर छरवाडा गांव है। आनंद को-ऑपरेटिव सोसायटी ने कलक्टर को दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सब प्लाट सात और आठ के पास सोसायटी की कंपाउंड दीवार तोडक़र बिलखाड़ी की जगह पर अवैध रूप से छरवाडा की ओर ब्रिज निर्माण किया जा रहा है।
शिकायत में कहा गया है कि विगत वर्षों में बिलखाड़ी पर अवैध निर्माण के कारण बरसात में खाड़ी का पानी कई विस्तारों के घरों में घुस गया था। इसे गंभीर मानते हुए प्रशासन ने बिलखाड़ी को अतिक्रमण से मुक्त कराने का अभियान चलाया था। इस जगह ब्रिज के निर्माण से बरसात में बिलखाड़ी के पानी से सोसायटी में नुकसान की आशंका है। उन्होंने ब्रिज को तोडऩे और इसका निर्माण करने वालों पर फौजदारी मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। साथ ही शिकायत के बाद भी इस मामले की अनदेखी करने वाले अधिकारियों पर भी कार्रवाई की मांग की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो