Celebrity News; मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने यह क्यां कर दिया? बात पुलिस तक पहुंच गई

Celebrity Event; शो बुक कराने के बाद कैंसल करने पर सपना चौधरी समेत छह जनों के खिलाफ सूरत में शिकायत
सूरत के राजेश जैन ने 29 सितम्बर को शो बुक किया था

सूरत. अपने ढूमकों पर कइयों को मदहोश करने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ सूरत (Surat) पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायक की गई है। शिकायतकर्ता ने सपना चौधरी और उसके पर्सनल (Porsnal) आसिस्टेंट तथा अन्य दो कलाकरों (Actress) समेत छह जनों के खिलाफ यह शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि सपना चौधरी ने शो (Show) बुक करने के बाद कैंसल कर दिया, जिससे आयोजक को लाखों रुपए का नुकसान भुगतना पड़ा। आयोजक ने अब पुलिस से गुहार लगाते हुए सपना चौधरी और उसके साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की मांग की है।


सूरत के सिटीलाइट क्षेत्र के रत्ना अपार्टमेंट निवासी और इवेंट ऑर्गेनाइजर राजेश चिरंजीलाल जैन ने सूरत शहर पुलिस आयुक्त (Surat Police commissnor) को की शिकायत के मुताबिक 29 सितम्बर को उन्होंने सपना चौधरी के शो का सूरत के सरणासा (Sarsana Dom) डोम आयोजन किया था। इसके लिए उन्होंने यू-ट्यूब (You-tube) के जरिए सपना चौधरी का संपर्क नंबर ढूंढा और उस पर शो को लेकर बातचीत की। फोन रिसिव करने वाले शख्स ने अपना नाम पवन चावला बताते हुए अपनी पहचान सपना चौधरी के पर्सनल आसिस्टंट के तौर पर दी। दोनों के बीच 29 सितम्बर को शो के आयोजन को लेकर 6.50 लाख रुपए में डील तय हुई। सपना के अलावा इस शो में गायक मोहद दानिश (Mohad danish) और कनिका चौधरी (Kanika choudhary) भी शिरकत करने वाली थी। पवन चावला के कहने पर राजेश जैन ने एडवांस देकर शो बुक कर लिया और बाकाया पैमेंट शर्तो के आधिन चुकाना था। शो के लिए राजेश जैन ने सरसाणा का एसी डोम, म्युजिक सिस्टम Music system) , कालाकारों के रूकने के लिए हॉटल (Hotel) आदी बुक कर दी। इस दौरान 11 सितम्बर को पवन चावला का फोन आया और उसने बताया कि नोइडा (Noida)की एक पार्टी ने दस लाख रुपए में 29 सितम्बर को सपना चौधरी का शो बुक किया है, इसलिए हम सूरत के शो को रद्द कर रहे है। शो के रद्द होने से लाखों रुपए के नुकसान होने का आरोप लगाते हुए अब राजेश जैन ने पुलिस से गुहार लगाई है और सपना चौधरी, पर्सनल आसिस्टंट पवन चावला, गायक मोहद दानिश और कनीका चौधरी समेत छह जनों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने की मांग की है।

Show More
Sandip Kumar N Pateel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned