scriptहेजार्ड वेस्ट निस्तारण मामले में शिकायत दर्ज | Complaint filed in Hejard West case | Patrika News

हेजार्ड वेस्ट निस्तारण मामले में शिकायत दर्ज

locationसूरतPublished: Jan 23, 2019 10:35:43 pm

टैंकर से हेजार्ड वेस्ट नहर में डाले जाने की सूचना मिली थी

p

हेजार्ड वेस्ट निस्तारण मामले में शिकायत दर्ज

बारडोली. सूरत जिला की कामरेज तहसील के ननसाड जोखा रोड पर दरगाह के पास नहर पर एक टैंकर से हेजार्ड वेस्ट निस्तारित करने के मामले में कामरेज पुलिस ने शिकायत दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार 10 दिसंबर को कामरेज पुलिस की टीम गश्त पर थी, तभी कामरेज तहसील के ननसाड जोखा रोड पर दरगाह के पास टैंकर से हेजार्ड वेस्ट नहर में डाले जाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर चालक महेंद्रप्रताप सोमनाथ पटेल को गिरफ्तार किया था। टैंकर से करीब 20 हजार लीटर हेजार्ड वेस्ट होने की जानकारी सामने आई थी। पूछताछ और एफएसएल की जांच के बाद पता चला कि यह केमिकल भूजल स्रोत को नुकसान पहुंचा सकता है। इस रिपोर्ट के बाद कामरेज पुलिस ने मंगलवार शाम को मामला दर्ज किया है।
महिला मंगलसूत्र लेकर बदमाश फरार

नवसारी. गणदेवी के पाटी गांव में मोपेड पर जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र खींचकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मासा गांव पटेल फलिया निवासी निरमा योगेश पटेल बुधवार दोपहर मोपेड से पाटी गांव में अपनी सहेली के घर शादी में जा रही थी। उसके साथ नौ साल का बेटा नील भी था। करंजदेवी के पास पीछे से एक बाइक पर आए दो बदमाश उसके पास आए और उनमें से पीछे बैठे बदमाश ने निरमा के गले से मंगलसूत्र खींच लिया और तुरंत बाइक घुमाकर चिखली-आलीपोर मार्ग पर भाग निकले। अचानक घटी इस घटना से घबराई निरमा ने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन बदमाश फरार हो गए। बाद में उसने बिलीमोरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो