New motor vehicle Act effect : हेलमेट चोरी होने पर थाने में दर्ज करवाई शिकायत

New motor vehicle Act effect : हेलमेट चोरी होने पर थाने में दर्ज करवाई शिकायत
New motor vehicle Act effect : हेलमेट चोरी होने पर थाने में दर्ज करवाई शिकायत

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 19 Sep 2019, 12:41:55 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

New motor vehicle Act; सूरत के रिंगरोड का मामला, मोपेड से दो युवक चुरा ले गए हेलमेट

सूरत. नए मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने से साथ जहां पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है तो दूसरी ओर लोग भी अब अपने अधिकारों को प्रति जागरूक होने लगे है। इसका उदाहरण सूरत में देखने मिला है। एक युवक ने अपना हेलमेट चोरी होने पर इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

ट्रांसपोर्ट हड़ताल: दिल्‍ली बेहाल, बीच सड़क पर धक्‍कामुक्‍की, ऑफिस जाने के लिए पैदल मार्च


पुलिस के मुताबिक भेस्तान गोल्डन फ्लैट निवासी फजल हेकल शेख बुधवार शाम रिंगरोड उधना दरवाजा के पास मोबाइल बिल भरने के लिए आया था। उसने फुट ओवरब्रिज के निचे अपनी मोपेड पार्क की और हेलमेट स्टियरिंग पर लटका दिया। जब वह लौटा तो मोपेड से हेलमेट गायब था। उसने सीसीटीवी फुटेज की जांच करवाई तो दो युवक हेलमेट चुराते हुए कैमरे में कैद हुए थे। सीसीटीवी फुटेज लेकर फजल सलाबतपुरा थाने पहुंचा और दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने पहले तो उसकी नहीं सुनी, लेकिन फजल शिकायत दर्ज करने की बात पर अडा रहा। आखिर पुलिस को उसकी शिकायत दर्ज करनी पड़ी। पुलिस ने एक हजार रुपए के हेलमेट चोरी की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned