scriptरास्ते के विवाद में पुलिस में शिकायत | Complaint with the police on the way dispute | Patrika News

रास्ते के विवाद में पुलिस में शिकायत

locationसूरतPublished: Aug 21, 2019 10:31:34 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

कुछ दिन पूर्व तहसीलदार ने खुलवाया था रास्ता

रास्ते के विवाद में पुलिस में शिकायत

रास्ते के विवाद में पुलिस में शिकायत

खेरगाम. तहसील के वाड़ गांव में दो किसानों के बीच रास्ते को लेकर उपजे विवाद में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। कुछ दिन पहले ही तहसीलदार के आदेश से रास्ते को खोला गया था। वाड़ गांव के खंडू मंगा पटेल और योगेश नानू अहीर के बीच रास्ते का विवाद चल रहा था। तहसीलदार की कोर्ट में यह मामला पहुंचा तो उन्होंने विवादित स्थल का जायजा लेकर खंडू पटेल पटेल के पक्ष में फैसला दिया था। 16 अगस्त को तहसील कार्यालय के अधिकारियों ने पुलिस बंदोबस्त के साथ जेसीबी से बंद रास्ता को खुला किया था, लेकिन योगेश अहीर की ओर से एकतरफा फैसला बताया गया। फिर से विवाद होने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ खेरगाम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें योगेश अहीर ने जेसीबी मालिक समेत 11 लोगों तथा खंडू ने योगेश कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
योगेश अहीर ने बताया कि अपने खेत में से पैदल आने जाने के लिए रास्ता दिया था, लेकिन अब यह लोग फसलों को रौंदते हुए आते जाते हैं। जो सहन नहीं कर सकते हैं। हम 17 भागीदार हैं और तहसीलदार कोर्ट ने सिर्फ दो लोगों को बुलाया था और एकतरफा फैसला दिया। जो मंजूर नहीं है और कलक्टर के पास मामला ले जाएंगे। वहीं खंडू पटेल ने बताया कि करीब 60 साल से से इसी रास्ते से खेतों में आते जाते हैं। कुछ दिन पहले रास्ता बंद कर देने पर तहसीलदार कोर्ट में केस किया था और फैसला हमारे पक्ष में आने के बाद भी दूसरा पक्ष मनमानी कर रहा है।
हकीकत जानने के बाद खुलवाया रास्ता
वाड़ गांव में दो किसानों के बीच रास्ते के विवाद का मसला आया था। मौके पर जाकर पूरी हकीकत जानी और पंचों का जबाव लेने के बाद कानूनी कार्रवाई से रास्ता खुलवाया था।
मनीष पटेल, खेरगाम तहसीलदार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो