BRIBE : कांग्रेस की फरार महिला पार्षद और उसके पति की खोज तेज

SURAT NEWS :
- ५० हजार की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार युवक दो दिन के रिमांड पर

- Absconding Congress woman councilor of smc and her husband's search intensified

- Youth arrested for taking bribe of 50 thousand on remand for two days

सूरत. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने ५० हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में पकड़े गए युवक को दो दिन के रिमांड पर लेकर फरार महिला पार्षद व उसके पति की खोज तेज कर दी है।
ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक सूरत महानगर पालिका के वार्ड नम्बर १८ से पार्षद कपिला पटेल एवं उसके पति पल्केश पटेल का कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया। उनके मित्रों व रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की जा रही है तथा इलेक्ट्रोनिक सर्वेलंस के जरिए भी उनका पता लगाया जा रहा है। ब्यूरो की टीम ने कपिला के ५०१, शिवम अपार्टमेंट खरवरनगर रोड स्थित निवास पर बुधवार को भी सर्च की। ब्यूरोकर्मियों ने उसकी संपत्ति की जानकारी भी जुटाई है, हालांकि इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी से जुड़ी कपिला और उसके पति ने एक व्यक्ति से एक लाख रूपए की रिश्वत की मांग की थी। पीडि़त की नवनिर्मित इमारत को अवैध बता कर उसे तुड़वाने की धमकी दी थी। फिर ५० हजार रुपए लेकर मामला रफा-दफा करने के लिए तैयार हो गए थे। मंगलवार को उन्होंने पीडि़त से रुपए लेने के लिए अपने परिचित अलथाण शालीग्राम हाइट्स निवासी हितेष पटेल को भेजा था। जिसे ब्यूरोकर्मियों ने रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था। इसकी भनक लगने पर पटेल दंपती फरार हो गए थे।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned