scriptSurat NEws; गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस में उबाल | Congress boils down against BJP government in Gujarat | Patrika News

Surat NEws; गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस में उबाल

locationसूरतPublished: Nov 13, 2019 10:59:18 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

कांग्रेस ने निकाली जनवेदना रैलीयुवाओं को रोजगार देने सहित कई मांगों का ज्ञापन सौंपाभाजपा पर हिटलरशाही चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि सरकार ने अपनी नीति में बदलाव नहीं किया तो हालात और खराब हो सकते है
Congress organized public rallyMemorandum submitted for many demands including employment to youthAccusing the BJP of running Hitlership and said that if the government does not change its policy, then the situation can get worse.

Surat NEws; गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस में उबाल

Surat NEws; गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस में उबाल

वलसाड. गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है।
कांग्रेस ने बुधवार को वलसाड में सरकार के खिलाफ जनवेदना रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में कलक्टर कार्यालय में युवाओं को रोजगार देने समेत कई मांगों वाला ज्ञापन भी दिया।
कांग्रेस ने वलसाड कार्यालय से रैली निकाली। राज्य में किसानों को विमान नहीं, बीमा चाहिए, युवाओं को रोजगार चाहिए जैसे नारेबाजी करते कलक्टर कार्यालय तक रैली पहुंची। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि नए ट्रैफिक नियम से सरकार जनता की जेब खाली कर रही है, उसमें सुधार होना चाहिए। एक तरफ देश में नौकरियां नहीं हैं और देश की आर्थिक हालत खराब होती जा रही है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि व्यापार नीति सही न होने से उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं और छोटे व्यापारी कर्ज के बोझ में डूब रहे हैं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर हिटलरशाही चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि सरकार ने अपनी नीति में बदलाव नहीं किया तो हालात और खराब हो सकते हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि यदि वह हिन्दुत्ववादी पार्टी है तो महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार क्यों नहीं बना पा रही है। कांग्रेस ने ज्ञापन सौंपा और उसमें उठाए मुद्दों पर ध्यान देने की मांग की।
भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस का जनआक्रोश
नवसारी. केन्द्र व राज्य में भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा के व्यापारीकरण, किसानों की बदहाली जैसे मुद्दों को लेकर बुधवार को कांग्रेस ने जनआक्रोश आंदोलन किया। इसमें नवसारी जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष नरेश वलसाडिया व वांसदा विधायक अनंत पटेल की अगुवाई में नवसारी नपा के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। नपा के समीप मुख्यमार्ग पर धरना देकर केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त किया। कांग्रेस ने भाजपा सरकार के कार्यकाल में देश में मंदी, व्यापारियों व सामान्य आदमी की परेशानी का जिक्र करते हुए सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।
https://twitter.com/hashtag/Rajasthan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Surat NEws; गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस में उबाल
किसानों को मुआवजा के लिए आप पार्टी ने दिया ज्ञापन
नवसारी. अतिवृष्टि और बेमौसम बरसात के कारण फसलों को हुए भारी नुकसान से किसानों में चिंता व्याप्त है। बची फसल के अच्छे दाम मिलने को लेकर भी उनमें ङ्क्षचता है। बुधवार को आम आदमी पार्टी की ओर से कलक्टर को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के नाम ज्ञापन देकर किसानों के लिए सहायता घोषित करने की मांग की गई। ज्ञापन में भाजपा को किसान विरोधी बताते हुए जल्द से जल्द दिल्ली सरकार की तर्ज पर किसानों के लिए राहत पैकेज घोषित करने की मांग की गई है। इसमें प्रति हैक्टेयर 50 हजार रुपए की सहायता की मांग शामिल है। इसके अलावा किसानों को नुकसान से बाहर निकलने में मदद के लिए बिना ब्याज बैंकों से लोन तथा प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ दिलाने का अनुरोध भी किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो