scriptकांग्रेस का प्रदर्शन, कलक्टर को ज्ञापन | Congress demonstration, memorandum to the collector | Patrika News

कांग्रेस का प्रदर्शन, कलक्टर को ज्ञापन

locationसूरतPublished: Jan 18, 2019 11:23:38 pm

शहर कांग्रेस इकाई ने बुधवार को कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के इस्तीफे की मांग की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री…

Congress demonstration, memorandum to the collector

Congress demonstration, memorandum to the collector

सूरत।शहर कांग्रेस इकाई ने बुधवार को कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के इस्तीफे की मांग की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कथित बयान के बहाने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार का मुखिया प्रदेश के लोगों को ईमानदान सरकार देने में विफल रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

मुख्यमंत्री का कथित बयान इन दिनों सरकार और संगठन के लिए मुश्किल का सबब बना हुआ है। रुपाणी ने पुलिस और राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार की बात कही थी। इस बयान को हाथों-हाथ लेते हुए कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने राज्यभर में विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था। शहर कांग्रेस प्रमुख बाबू रायका के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी बुधवार को कलक्टर कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया।

उन्होंने नारेबाजी करते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा। कलक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने ही पुलिस और राजस्व कर्मचारियों को भ्रष्ट तो बता रहे हैं, लेकिन भ्रष्टाचार के मामलों में उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

यदि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में सक्षम नहीं हैं तो उन्हें पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री अपनी ही सरकार के दो महत्वपूर्ण विभागों में भ्रष्टाचार की बात कबूल रहे हैं तो समझा जा सकता है कि राज्य में भ्रष्टाचार किस स्तर तक पांव पसार चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो