कांग्रेस ने सामने रखा 11 सूत्रीय एजेंडा

लोगों की समस्याओं को समझने के लिए जारी किया मोबाइल नंबर

By: विनीत शर्मा

Published: 06 Jan 2021, 07:52 PM IST

सूरत. प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर कांग्रेस ने 11 सूत्रीय एजेंडा बुधवार को जारी कर दिया। बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कांग्रेस नेताओं ने एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है, जिसपर प्रदेश के लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी।

प्रदेश कांग्रेस आलाकमान ने पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. तुषार चौधरी को स्थानीय निकाय के लिए मीडिया की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके साथ ही वीरजी ठुम्मर और गयासुद्दीन शेख को सूरत प्रभारी बनाया गया है। बुधवार को ईश्वर फार्म में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए डॉ. चौधरी ने स्थानीय निकाय चुनावों के लिए कांग्रेस के मुददे सामने रखे। 11 सूत्रीय एजेंडा सामने रखते हुए उन्होंने दावा किया कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो शहर के लोगों की मुश्किल आसान होगी। उन्होंने हर साल खाड़ी में आने वाली बाढ़ से निजात दिलाने के साथ ही कब्जा रसीद के मकानों की रजिस्ट्री कराने समेत कई दावे किए। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने विधानसभा 2017 के चुनावों में सत्ता में वापसी पर कब्जा रसीद वाली संपत्तियों की रजिस्ट्री का वादा किया था, जिसका लोगों को अब तक इंतजार है।

इसी दौरान कांग्रेस नेताओं ने एक मोबाइल नंबर जारी करते हुए कांग्रेस के हैलो अभियान की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह नंबर प्रदेशभर में जारी किया गया है। कोई भी व्यक्ति कोरोनाकाल में पेश आई दिक्कतों, कोविड को लेकर किसी भी तरह की मुश्किल या फिर सूरत महानगर पालिका समेत प्रदेशभर की महानगर पालिकाओं में किसी काम को लेकर आ रही समस्याओं की जानकारी दे सकता है। उन्होंने कहा कि जो लोग फोन नहीं करना चाहते इसी नंबर पर वाट्सएप के जरिए भी अपनी शिकायत या समस्या बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि हैलो सूरत वाहन शहर में जगह-जगह घूमकर लोगों को जागरूक करेगा। इस अवसर पर वीरजी ठुम्मर, गयासुद्दीन शेख, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की सचिव सोनल पटेल, शहर कांग्रेस प्रमुख बाबू रायका समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

सुने प्रत्याशियों के दावे

कांग्रेस से टिकट के दावेदारों के दावे सुनने की कार्रवाई शुरू कर दी है। ईश्वर फार्म पर डॉ. तुषार चौधरी और नानपुरा स्थित पार्टी दफ्तर पर वीरजी ठुम्मर ओर सोनल पटेल दावेदरों का पक्ष सुन रही हैं। दोनों जगहों पर 15-15 वार्ड के लिए सुनवाई हो रही है। यह सुनवाई गुरुवार को भी जारी रहेगी।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned