कांग्रेस नहीं मांगेगी पार्टी फंड

संकल्प पत्र जारी कर किया ऐलान

By: विनीत शर्मा

Published: 20 Feb 2021, 05:22 PM IST

बारडोली. बारडोली नगरपालिका में वर्षों से सत्ता से बाहर कांग्रेस ने पार्टी फंड के नाम पर चंदा वसूली से इनकार किया है। कांग्रेस ने पालिका चुनाव के लिए जारी किए संकल्प पत्र में पार्टी ने इसका ऐलान किया। इसके अलावा फ्री वाइफाइ, सिटी बस में मुफ्त सफर समेत कई अन्य मुद्दों को पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में शामिल किया है।

बारडोली नगर पालिका में बीते कई वर्ष से कांग्रेस का बोर्ड नहीं बना है। इस बार हर हाल में सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही कांगे्रस ने लुभावने वादों के साथ जनता से समर्थन मांगा है। अपना संकल्प पत्र जारी करते हुए कांग्रेस ने साफ किया कि पार्टी फंड के नाम पर शहर के लोगों से किसी तरह की चंदा वसूली नहीं की जाएगी। मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए कांग्रेस ने शहर में फ्री वाइफाइ सुविधा देने और बसों में छात्रों व महिलाओं के लिए मुफ्त सफर समेत कई अन्य लोक लुभावने वायदे भी किए हैं। मुख्य सडक़ों पर मल्टीलेवल पार्किंग की सुविधा देने और भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का ऐलान भी संकल्प पत्र में किया गया है।

हर तीन महीने में लगेगा जनता दरबार

संकल्प पत्र में कांग्रेस ने साफ किया कि यदि पालिका बोर्ड में कांग्रेस की वापसी होती है तो हर तीन महीने में जनता दरबार लगाकर शहरीजनों के साथ विमर्श किया जाएगा। नगरपालिका के पारदर्शी प्रशासन के लिए मोबाइल एप्लीकेशन लांच करने, नगरपालिका के सहयोग से जानलेवा बीमारी के उपचार के लिए दस से 40 फीसदी तक की राहत, लारी-गल्ला और ठेलेवालों को सफाई कर में माफी, संपत्ति कर में 20 फीसदी की राहत और शहर के सभी क्षेत्र में मिनरल वॉटर उपलब्ध कराने समेत कई वायदे किए गए हैं।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned