SMC ELECTION : पार्टी को बेचने का आरोप, पुतला फूंका

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूटा...

- पार्टी कार्यालय पर तीन नेताओं के खिलाफ भारी आक्रोश

Congress workers get angry ...

- Heavy outrage against three leaders at party office

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 23 Feb 2021, 07:34 PM IST

सूरत. मनपा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने पार्टी के तीन स्थानीय नेताओं पर पार्टी को बेचने का आरोप लगाते हुए अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने पार्टी कार्यालय के बाहर पुतला दहन किया।
सूत्रों के मुताबिक, मतगणना के दौरान कांग्रेस पार्टी की स्थिति स्पष्ट होने तथा पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलने पर अंतसुष्ट कार्यकर्ता शहर कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे।

SMC ELECTION :  पार्टी को बेचने का आरोप, पुतला फूंका

उन्होंने पार्टी की इस हार के लिए स्थानीय कांग्रेस नेता बाबू रायका, कदीर पीरजादा व तुषार चौधरी को जिम्मेदार ठहराते हुए नारे लगाए। उन्हें चोर कह कर पार्टी को बेचने का आरोप लगाया। उनका आरोप था तीनों अग्रणी नेताओं ने योग्य उम्मीदवारों की अनदेखी की।

अयोग्य उम्मीदवारों को चुना, जिसकी वजह पार्टी पहली बार खाता भी नहीं खोल पाई। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय के बाहर तीनों को फोटो लगा कर पुतला जलाया और कट आउट सडक़ पर पटक-पटक कर अपना गुस्से का इजहार किया।

यहां उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण के समय से कई कार्यकर्ता अंसतुष्ट थे। उनका आरोप था कि टिकट वितरण में धांधली की गई है। योग्य कार्यकर्ताओं को नजर अंदाज कर रुपए लेकर टिकट वितरण किया गया। जो पार्टी की इस करारी हार का मुख्य कारण बना।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned