scriptगुजरात में 31 फर्स्ट के लिए पार्सल बुकिंग से भेजी जा रही शराब की खेप | Consignment of liquor being sent by parcel booking for 31 firsts in Gu | Patrika News

गुजरात में 31 फर्स्ट के लिए पार्सल बुकिंग से भेजी जा रही शराब की खेप

locationसूरतPublished: Dec 29, 2020 10:47:02 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सूरत स्टेशन पर नई दिल्ली से भेजे गए दो पार्सल की गांठों से मिली 35 शराब की बोतलें
– पार्सल भेजने और लेने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

गुजरात में 31 फर्स्ट के लिए पार्सल बुकिंग से भेजी जा रही शराब की खेप

गुजरात में 31 फर्स्ट के लिए पार्सल बुकिंग से भेजी जा रही शराब की खेप

सूरत.

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर नई दिल्ली से सूरत के लिए बुक हुए दो पार्सल गांठों की जांच में उसमें से शराब मिलने से सनसनी फैल गई है। रेलवे पुलिस की एलसीबी ब्रांच ने शराब को जब्त कर नई दिल्ली से पार्सल भेजने वाले तथा सूरत में पार्सल लेने आने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने दो पार्सल से 35 अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की, जिसकी कीमत 66 हजार रुपए है। वहीं, दो जनों को वांटेड घोषित किया है। 31 दिसम्बर के उत्सव के लिए नई दिल्ली से पार्सल बुकिंग से शराब सूरत लाने का यह नया तरीका लोगों ने खोज निकाला है।
रेलवे पुलिस के एलसीबी ब्रांच के उप निरीक्षक एन. एम. तलाटी ने बताया कि एलसीबी हेड कांस्टेबल शरद कुमार कालीदास, गंभीर सिंह धीरुभा, कांस्टेबल सुनील कुमार, महेन्द्र संपद, एलआर दिनेश कुमार, संजय साहरभाई प्लेटफार्म संख्या एक पर सोमवार को ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्लेटफार्म संख्या एक पर नई पार्सल ऑफिस में पार्सल कार्यालय के सामने शौचालय के पास दो पार्सल में संदेह होने पर जांच की। उन दोनों पार्सल की गांठों में अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। रेलवे एलसीबी ने नई दिल्ली से पार्सल भेजने वाले नंदलाल एंड सन्स के खिलाफ तथा सूरत में पार्सल लेने आने वाले दिनेशचंद जैन के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार घोषित किया है। पुलिस ने बरामद 35 शराब के बोतलों की कीमत 65,975 रुपए बताई है।
गौरतब है कि शहर में पुलिस ने 31 दिसम्बर के आयोजनों को लेकर सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। रात्रि कफ्र्यू के कारण रात में आम लोगों का बाहर निकलने पर पाबंदी है। ऐसे में शराब की पार्टी पर पुलिस की निगाह है। सूरत रेलवे पुलिस की एलसीबी शाखा ने पार्सल की गांठों से शराब बरामद कर बड़ा पर्दाफाश किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो