वेल्थ मास्टर में प्रतियोगियों ने दिखाई अपनी व्यवसायिक सूझबूझ


- महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव-2021 के तहत

By: Dinesh M Trivedi

Published: 13 Sep 2021, 12:03 PM IST

सूरत. महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव-2021 के तहत आयोजित कार्यक्रमों की श्रंखला में रविवार को सिटीलाइट स्थित अग्रसेन भवन के द्वारिका हॉल में वेल्थ मास्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 20 टीम व 60 प्रतियोगियों ने भाग लिया। कल्चरल कमेटी संयोजक प्रमोद पोद्दार ने बताया कि आयोजन के माध्यम से युवा पीढ़ी के प्रतियोगियों की फाइनेंसियल लिटरेसी, जागरूकता इत्यादि परख हुई।

आयोजन स्थल पर सिमुलेटेड बैंक, स्टाक मार्केट, रियल ईस्टेट, इंश्योरेंस इत्यादि प्लेटफॉर्म किएट किए गए थे। हर एक टीम को प्रायर, एक संबन्धित संक्षिप्त बुलेटिन सुनाया जाता था। फिर उन्हें तदनुसार विभिन्न पोर्टफोलियो में इनवेस्ट करने को बोला जाता था। ट्रस्ट अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने सभी प्रतियोगियों का हौसला आफजाई की तथा इवेंट कनवीनर्स प्रणय, समर्थ, सुमित, रुही, अद्विक, अर्जुन, देवश्री की प्रशंसा करते कहा भविष्य मे भी ऐसे इवेंट्स होने चाहिए। जिससे युवा पीढ़ी का बिजनेस स्कील बढ़े।
-----------------------------------

दिन भर चला रणतभंवर त्रिनेत्र गणेशजी की आराधना का दौर

सूरत. रणतभंवर गणेश परिवार समस्त भारत की सूरत ईकाई की ओर से रविवार को पुणा पाटिया स्थित सेन समाज की वाड़ी में त्रिनेत्र गणेशजी के कीर्तन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में गणेश भक्तों ने हिस्सा लिया। आयोजक भगवानदास मंत्री ने बताया कि राजस्थान के सवाई माधोपुर से आए कलाकारों ने भजनों से ऐतिहासिक रणथंभौर दुर्ग में स्थित त्रिनेत्र गणेशजी की महिमा का गुणगान किया।
--------------------

कुमावत समाज की अलखधाम यात्रा

सूरत. कुमावत समाज सूरत (बाबा रामदेव मित्र मंडल) द्वारा शनिवार रात बारडोली के निकट गंगाधरा बाबा रामदेव के अलखधाम के लिए पद यात्रा का आयोजन किया। समाजसेवी चेनाराम कुमावत के नेतृत्व में आयोजित यात्रा को कुमावत क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश घोड़ावड ने रवाना किया। यात्रियों के लिए रास्ते में अल्पाहार की भी व्यवस्था की गई। पदयात्रा करते हुए अलखधाम पहुंच कर यात्रियों ने बाबा रामदेव के दर्शनों का लाभ लिया।
----------------

सारोली में पद यात्रियों की सेवा

सूरत. स्वास्तिक रेजिडेंसी सेवादल द्वारा सारोली में अलखधाम यात्रा के लिए रवाना हुए पद यात्रियों के लिए जलापान की व्यवस्था की गई। उधना हरिनगर समेत शहर के विभिन्न इलाकों से गंगाधरा स्थित अलखधाम के लिए रवाना हुए पद यात्रियों को सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने पानी की बोतलों और फलों का वितरण किया।
---------

श्री रंगीला श्याम सेवा समिति कार्यकारिणी गठन

सूरत. श्री रंगीला श्याम सेवा समिति की आम सभा में रविवार को नई कार्यकारिणी का गठन हुआ। जिसमें प्रदीप गोयल को अध्यक्ष, दर्शन गोयल को सचिव, मनोज अग्रवाल को कोषाध्यक्ष, रजनीश अग्रवाल को सहसचिव, विनोद खेतान को सह कोषाध्यक्ष चुना गया। वहीं कार्यकारिणा का लेखा जोखा भी प्रस्तुत किया गया।
-----------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned