scriptसमाज की प्रेस नोट में नाम नीचे लिखने को लेकर विवाद व मारपीट | Controversy and fight for writing down the name in the press note of t | Patrika News
सूरत

समाज की प्रेस नोट में नाम नीचे लिखने को लेकर विवाद व मारपीट

– दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तीन मामले दर्ज करवाएं

सूरतApr 14, 2022 / 04:59 pm

Dinesh M Trivedi

समाज की प्रेस नोट में नाम नीचे लिखने को लेकर विवाद व मारपीट

समाज की प्रेस नोट में नाम नीचे लिखने को लेकर विवाद व मारपीट

सूरत. समाज के युवकों द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट की प्रेस नोट में नाम नीचे लिखने को लेकर समाज सेवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा बात मारपीट हो गई। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ महिधरपुरा व वराछा थानों में तीन प्राथमिकियां दर्ज करवाई गई हंै।
वराछा लंबे हनुमान रोड शणगार पैलेस निवासी सुभाष रावल ने आरोप लगया है कि उनके समाज के रोहित शर्मा ने उनसे अपशब्द कहे और प्रेस नोट नाम नीचे लिखने की रंजिश को लेकर मारपीट कर जख्मी कर दिया। हमले में उनके चेहरे पर फेक्चर हो गया। गत 10 अप्रेल को समाज के युवकों द्वारा प्रेस नोट जारी किया गया था।
जिसकी प्रेस नोट रोहित शर्मा का नाम नीचे होने के कारण वे उनसे रंजिश रख दो दिन से अपशब्द बोल कर अभद्र व्यवहार कर रहे थे। मंगलवार शाम उन्होंने फोन कर सहारा दरवाजा चामुंडा होटल के पास बुलाया। वहां पहुंचने पर अपशब्द कहे उन्हें पीछे धकेला तो हाथ में पत्थर जैसी चीज से चेहरे पर वार कर दिया।
फिर जान से मारने की धमकी दी। इस पर वह खुद को बचाने के लिए पुलिस चौकी की और भागे और पुलिस को कंट्रोल रूम में खबर दी। बाद में एम्बुलेंस आने पर स्मीमेर अस्पताल पहुंचे। वहीं पुणागाम अंबिका निकेतन सोसायटी निवासी रोहित शर्मा ने आरोप लगाया हैं कि सुभाष रावल ने उनके साथ मारपीट की।
मंगलवार शाम वह घर लौटते समय वह ट्रैफिक पुलिस चौकी के निकट अपने परिचित से मिलने के लिए रुके थे। उस दौरान सुभाष रावल ने फोन पर अपशब्द कहे और फिर चामुंडा होटल के पास आकर मारपीट की। आंख के पास मुक्का मार दिया। इस पर उन्होंने पुलिस को कंट्रोल रूम को खबर की।
अस्पताल में भी मारपीट

सुभाष रावल के भतीजे शैलेन्द्र ने वराछा थाने में रोहित शर्मा के पुत्र व अन्य तीन जनों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है। घटना की खबर मिलने पर वह अस्पताल पहुंचा तो वहां रोहित शर्मा के पुत्र ने उसे थप्पड़ मार दी। जानसे मारने की धमकी देकर किसी चीज से चेहरे पर मुक्का मारा। परिचित महेश तोमर ने बीच बचाव किया तो उससे भी मारपीट की। डॉक्टर ने चेहरे पर चार-पांच टांके लगाने की बात कही हैं।

Home / Surat / समाज की प्रेस नोट में नाम नीचे लिखने को लेकर विवाद व मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो