scriptकबीलपोर ग्राम पंचायत में निर्माणाधीन मार्ग को लेकर विवाद | Controversy over the route under construction in Kabilpur Gram Panchay | Patrika News

कबीलपोर ग्राम पंचायत में निर्माणाधीन मार्ग को लेकर विवाद

locationसूरतPublished: Nov 24, 2018 09:32:59 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

अतिक्रमण नहीं हटाने पर सोशल साइट पर भाजपा सदस्य का आरोप

patrika

कबीलपोर ग्राम पंचायत में निर्माणाधीन मार्ग को लेकर विवाद


नवसारी. कबीलपोर ग्राम पंचायत से जामपीर मार्ग पर अतिक्रमण हटाए बिना ही मार्ग का निर्माण कार्य शुरू करने से विवाद उठा है। कबीलपोर पंचायत के भाजपा सदस्य ने सोशल मीडिया में अतिक्रमण नहीं हटाने और अतिक्रमी को समर्थन पर सवाल उठाए हैं।
नवसारी से सटे कबीलपोर गांव में कांग्रेस से भाजपा में जुड़ कर चुनाव जीतने के बाद सरपंच पद पर काबिज हुए छना जोगी को लेकर सोशल मीडिया साइट्स में कमेंट्स किए जा रहे हैं। इस बीच गांव के युवाओं ने सरपंच जोगी के कार्यों पर सवाल उठाते हुए पिछली कुछ ग्राम सभाओं में हंगामा भी किया था। कबीलपोर पंचायत से जामपीर स्थित हेमाली स्कूल तक का रास्ता बनने जा रहा है। रास्ते के किनारे अतिक्रमण हैं, जिन्हें हटाने की बात हुई थी। इसमें अतिक्रमी को पंचायत ने अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस भी दिए, लेकिन इस पर कार्रवाई किए बगैर रास्ते का निर्माण शुरू करने से नाराज ग्राम पंचायत के भाजपा सदस्य महेश चेतनानी ने सोशल मीडिया साइट्स पर अपना रोष प्रदर्शित किया।
महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा
नवसारी. विजलपोर महिला कांग्रेस अध्यक्ष मीना राजू मांगले ने घरेलू जिम्मेदारियों के कारण पार्टी के लिए समय न देने पाने का कारण बताते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा है कि परिवार की जिम्मेदारी के कारण पार्टी के कार्यक्रमों में नहीं पहुंच पाती हैं। इसलिए यह पद किसी और को सौंपना चाहिए। उन्होंने पार्टी के साथ हमेशा जुड़े रहने का वादा भी किया है। भले ही उन्होंने परिवार की जिम्मेदारी को कारण बताया है, लेकिन इस्तीफा देने के बाद कई तरह के तर्क वितर्क पार्टी में हो रहे हैं। अभी तक जिला कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ देसाई द्वारा उनके इस्तीफे को स्वीकार करने की पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के अनुसार जिस तरह पार्टी में यहां गुटबाजी चल रही है, ऐसे में एक और पदाधिकारी का इस्तीफा जिले में उसकी स्थिति को और कमजोर करेगा।
patrika
कार दुर्घटना में दो युवकों की मौत
वलसाड. पारडी में तहसीलदार कार्यालय के सामने हाईवे पर शनिवार सुबह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मुंबई से अहमदाबाद की ओर जा रही एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई और हाईवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी तरफ कूदकर वलसाड से वापी की ओर आ रही कार से टकरा गई। इस हादसे में दूसरी कार में सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जिनका नाम प्रकाश और मनोज बताया गया है। बताया गया है कि मुंबई से जा रही कार का टायर अचानक फटने के कारण यह दुर्घटना हुई है। घटना में तीन लोग घायल हो गए। मृतक वलसाड के रहने वाले थे। घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद हाईवे पर यातायात भी काफी देर तक प्रभावित रहा। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर बाद में यातायात सुचारू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो