scriptलाजपोर सेंट्रल जेल तक कोरोना की पहुंच | Corona access to Lajpore Central Jail | Patrika News

लाजपोर सेंट्रल जेल तक कोरोना की पहुंच

locationसूरतPublished: May 17, 2020 08:02:01 pm

सूरत जिले में एक कैदी समेत 11 और आए कोरोना की चपेट में, चौर्यासी तहसील में सबसे ज्यादा छह मिले

इसलिए सूरत से निकलेगी कोरोना पर जीत की राह

इसलिए सूरत से निकलेगी कोरोना पर जीत की राह

बारडोली. कोरोना ने लाजपोर स्थित सेंट्रल जेल तक अपनी पहुंच बढ़ा ली है। जेल में एक कैदी के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने से जेल प्रशासन और सूरत प्रशासन में हड़कंप मच गया। एक ही दिन में 11 नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हुआ है। रविवार को सबसे ज्यादा छह नए मामले चौर्यासी तहसील में सामने आए।
जिले में एक दिन में एक साथ 11 नए केस सामने आने की यह पहली घटना है। रविवार को चौर्यासी तहसील स्थित लाजपोर जेल में बंद प्रकाश काशीनाथ गज्जर में कोरोना की पुष्टि हुई है। यह खबर सामने आते ही पुलिस और जेल महकमे में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने उसके संपर्क में आए अन्य कैदी और जेलकर्मी को क्वारन्टाइन किया है। उधर लाजपोर गांव में उर्वशी टी. नायका, पुष्पा एन टंडेल और मनीष पटेल में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। चौर्यासी तहसील के इच्छापोर गांव में महेश महादेव प्रसाद और कप्लेथा गांव निवासी गोमती राठोड की रिपोर्ट भी पॉजि़टिव आने से सभी को सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया।
कामरेज तहसील के नवी पारडी में 11 वर्षीय जिनल जिग्नेश ठाकोर की रिपोर्ट पॉजि़टिव आई है। जिनल 13 मई को अपनी बहन के साथ मुंबई से नवी पारडी आई थी। दोनों को होम क्वारन्टाइन करने के बाद सैम्पल लिए गए थे। तहसील के वलण गांव निवासी नारसिंग हीरा लाडुमोर की रिपोर्ट भी पॉजि़टिव आने पर दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया। जिले के उमरपाड़ा के नवा चकरा गांव की बबली भरेलाल गामित और शामपुरा निवासी रींकेश सुंदर वसावा में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। मांगरोल तहसील के लिंडियात गांव के हेतल कमलेश पटेल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो