scriptCORONA KAVACH: पुलिस आयुक्त को सौंपे मास्क | CORONA KAVACH: Masks handed over to Commissioner of Police | Patrika News

CORONA KAVACH: पुलिस आयुक्त को सौंपे मास्क

locationसूरतPublished: Oct 21, 2020 08:32:32 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सूरत शहर में कार्यरत पुलिसकर्मियों के लिए 10 हजार मास्क दिए भेंट

CORONA KAVACH: पुलिस आयुक्त को सौंपे मास्क

CORONA KAVACH: पुलिस आयुक्त को सौंपे मास्क

सूरत. पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर बुधवार को शहरभर में कार्यरत पुलिसकर्मियों की कोरोना से सुरक्षा के लिए 10 हजार मास्क शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर को कपड़ा उद्योग के मधुसूदन ग्रुप की ओर से भेंट किए गए है।
इस संबंध में ग्रुप के श्रीकांत मुंदड़ा व अतुल बांगड़ ने बताया कि कोरोना महामारी से जारी संघर्ष के बीच पिछले आठ माह से स्वास्थ्यकर्मी व पुलिसकर्मी पूरी सक्रियता के साथ योगदान कर रहे हैं। जब तक कोरोना के उपचार के लिए वैक्सीन नहीं आती तब तक मास्क को ही इसके बचाव का सशक्त उपाय बताया गया है। पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर बुधवार को कोरोना से बचाव के लिए सशक्त उपायरूपी 10 हजार मास्क शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर को भेंट किए गए। इस दौरान ग्रुप के सौलभ्य व सुदर्शन आदि भी मौजूद थे।

रंगारंग गरबा कम्पीटिशन आयोजित

सूरत. नवरात्र पर्व के उपलक्ष में माहेश्वरी महिला मंडल की ओर से रंगारंग गरबा कम्पीटिशन का ऑनलाइन आयोजन किया गया। मंडल की अध्यक्ष प्रतिभा मोलासरिया ने बताया कि ऑनलाइन रंगारंग गरबा कम्पीटिशन के आयोजन के दौरान मंडल की सदस्यों ने गरबा नृत्य के अलावा अन्य मनोरंजक कार्यक्रमों में भी भाग लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो