scriptCORONA NEWS : विवि कर्मचारियों का बीमा करवाने की मांग | CORONA NEWS : Demand for insurance of university employees | Patrika News

CORONA NEWS : विवि कर्मचारियों का बीमा करवाने की मांग

locationसूरतPublished: Apr 22, 2021 07:21:19 pm

– कोरोना संक्रमण के बीच सिंडीकेट सदस्य ने मेडिक्लेम के लिए कुलपति को सौंपा ज्ञापन

CORONA NEWS : विवि कर्मचारियों का बीमा करवाने की मांग

CORONA NEWS : विवि कर्मचारियों का बीमा करवाने की मांग

सूरत.

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय परिसर में भी कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है। विश्वविद्यालय के दो कर्मचारियों की कोरोना के कारण मृत्यु हो चुकी है। इसलिए सिंडीकेट सदस्य ने सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों का बीमा व मेडिक्लेम करवाने की मांग की है। सिंडीकेट सदस्य ने इस संदर्भ में कुलपति को ज्ञापन सौंपा है।
उधर,कोरोना के कारण वीएनएसजीयू में 50 प्रतिशत स्टाफ कर दिया गया है। अन्य कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया गया है। बिना कारण विश्वविद्यालय में आने पर रोक लगा रखी है। फिर भी विश्वविद्यालय के कई पदाधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। इसलिए सिंडीकेट सदस्य भावेश रबारी ने सभी पदाधिकारी और कर्मचारियों का बीमा और मेडिक्लेम करवाने की मांग की है। विश्वविद्यालय ने दो साल से स्टाफ डेवलपमेंट और स्टाफ एप्रिसिएशन अवार्ड के नाम पर बजट बनाया है। इस बजट का उपयोग किया ही नहीं गया है। इसलिए भावेश रबारी ने इस बजट का उपयोग कर्मचारियों के बीमा और मेडिक्लेम में करने के लिए कुलपति को ज्ञापन सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो