scriptCORONA NEWS : यूनिवर्सिटी व कॉलेजों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश | CORONA NEWS: Government Order to Universities for work from Home | Patrika News

CORONA NEWS : यूनिवर्सिटी व कॉलेजों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश

locationसूरतPublished: Apr 14, 2021 08:38:27 pm

– आवश्यक ५० प्रतिशत कर्मचारियों को शैक्षणिक संस्थान में आने की अनुमति- १५ अप्रेल से आदेश का होगा अमल

CORONA NEWS : यूनिवर्सिटी व कॉलेजों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश

CORONA NEWS : यूनिवर्सिटी व कॉलेजों में वर्क फ्रॉम होम के आदेश

सूरत.

कोरोना संक्रमण के चलते फिर से एक बार राज्य के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी किया गया है। शैक्षणिक संस्थानों में आवश्यक ५० प्रतिशत कर्मचारियों को उपस्थित होने की अनुमति प्रदान करनी होगी। १५ अप्रेल से आदेश का पालन करने का आदेश दिया गया है। वीएनएसजीयू ने सरकार का आदेश मिलते ही परिपत्र जारी कर विभागों और महाविद्यालयों को सूचित कर दिया है।
गुजरात मेें शैक्षणिक संस्थान के भी कई अधिकारी व कर्मचारी कोरोना का शिकार हो रहे हैं। स्थिति और भी भयानक हो उससे पहले सरकार ने विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में वर्क फ्रॉम होम का आदेश दे दिया है। १५ अप्रेल से आदेश का पालन करने का निर्देश दिया है। परीक्षा और परिणाम से संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों को आने की छूट दी जाएगी। इसके अलावा ५० प्रतिशत अधिकारी व कर्मचारियों को संस्थान में बुलाया जाए। अन्य ५० प्रतिशत अधिकारी व कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का आदेश दिया जाए। अधिकारी और कर्मचारियों को कोरोना से बचाने के लिए एक-एक दिन के अंतर में बुलाने का निर्देश दिया गया है। वीएनएसजीयू ने आदेश मिलते ही परिपत्र जारी कर दिया है। वीएनएसजीयू ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए बुधवार तक अवकाश रखा गया है। साथ में बिना कारण विश्वविद्यालय आने वालों पर रोक लगा रखी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो