script

वापी में कोरोना मरीजों का शतक पूरा

locationसूरतPublished: Jul 05, 2020 12:37:48 am

Submitted by:

Sunil Mishra

शनिवार जिले में 19 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
19 people report positive in Saturday district

Youngsters preferred an intensive lockdown

Youngsters preferred an intensive lockdown

वापी. वापी में कोरोना के मरीजों की संख्या सौ के पार पहुंच गई है। शनिवार को जिले में 19 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें से छह वापी के हैं। पूरे जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 203 हो गई है। इसमें से 106 वापी के हैं।
शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों में छह वलसाड, पांच पारडी, छह वापी, एक उमरगाम और एक धरमपुर तहसील से हैं। जिसमें छह महिलाएं शामिल हैं। शनिवार को दो मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी दी गई। इससे पूर्व शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव 44 वर्षीय वापी निवासी व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसी के साथ जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या पांच तक पहुंच गई है। 121 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। पूरे जिले में होम क्वारंटाइन, सरकारी फेसिलिटी और प्राइवेट फेसिलिटी क्वारंटाइन लोगों की संख्या 904 है। इसमें सबसे ज्यादा वलसाड तहसील में 579 लोग क्वारंटाइन हैं। उसके बाद उमरगा में 168, धरमपुर में 73, वापी में 68 और कपराडा में नौ तथा पारडी में सात लोग क्वारंटाइन किए गए हैं। पूरे जिले में धन्वंतरी रथ द्वारा कोरोना की जांच और जागरुकता कार्यक्रम के तहत 1683 घरों के 6261 लोगों का सर्वे तथा 1558 लोगों के मोबाइल में आरोग्य सेतु डाउनलोड करवाया गया है। 4629 को काढ़ा वितरण किया गया।
https://www.patrika.com/surat-news/corona-positive-found-in-vapi-6061713/

https://twitter.com/vijayrupanibjp?ref_src=twsrc%5Etfw
वापी में कोरोना मरीजों का शतक पूरा
दमण में 23 नए पॉजिटिव केस
दमण. जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हंै। शनिवार को भी 23 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।
उपकलक्टर चार्मी पारेख ने बताया कि जिले में शनिवार को 23 पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें से 10 जनों की ट्रैवल हिस्ट्री है और 4 मरीज कम्युनिटी व अन्य उद्योग से जुड़े हैं। शहर व आसपास में सात बिल्डिंगों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मरवड़ कोविड अस्पताल भेजा गया है और उनके परिजनों को होम क्वारंटाइन किया गया है। शहर के खारीवाड़ अभिषेक जमना, अभिषेक, मंछा कॉम्प्लेक्स समेत कुल सात नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। शनिवार को 9 मरीजों को कोरोना के उपचार के बाद मरवड़ अस्पताल से छुट्टी दी गई है। दमण में फिलहाल कोरोना के 99 केस सक्रिय हैं और 63 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी है।
अहमदाबाद में 24 घंटे में मिले १६५ पॉजिटिव, नौ मरीजों ने तोड़ा दम
सूरत जिला: नए 27 केस, एक की मौत
बारडोली. सूरत जिले में 27 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया। ओलपाड तहसील में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। बारडोली तहसील के बाबैन गांव की साई वंदना सोसायटी और साई आशीष सोसायटी से एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। दोनों जने सूरत के हीरा कारखानों में काम करते हैं। बारडोली की कबीर नगर सोसायटी में एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके अलावा ओलपाड में तीन, चौर्यासी में पांच, कामरेज में आठ, पलसाना में तीन, मांडवी में दो और उमरपाड़ा में तीन नए संक्रमित मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो