scriptCorona positive 6 patients died in civil and smear | सिविल और स्मीमेर में कोरोना पॉजिटिव 6 मरीजों की मौत | Patrika News

सिविल और स्मीमेर में कोरोना पॉजिटिव 6 मरीजों की मौत

- स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना गाइडलाइंस के साथ अंतिम संस्कार करवाने की व्यवस्था की

सूरत

Updated: January 16, 2022 10:24:00 pm

सूरत.

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की मौत के मामले भी अब सामने आना शुरू हो गए हैं। न्यू सिविल और स्मीमेर अस्पताल में कोरोना मरीज इलाज के लिए भर्ती हो रहे हैं। लेकिन इमरजेंसी विभाग में आने वाले मरीजों की भी मौत हो रही है। रविवार को न्यू सिविल में दो और स्मीमेर में कोरोना पॉजिटिव चार मरीजों की मौत हुई हैं। इन सभी के अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइंस के साथ किया गया। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने इन मरीजों की मौत को आधिकारिक सूची में शामिल नहीं किया है।
सिविल और स्मीमेर में कोरोना पॉजिटिव 6 मरीजों की मौत
सिविल और स्मीमेर में कोरोना पॉजिटिव 6 मरीजों की मौत
न्यू सिविल अस्पताल के मुताबिक डिंडोली के हलपतिवास निवासी शीतल राजेश राठौड़ (25) को शनिवार को न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसी तरह सचिन जीआईडीसी स्थित होजीवाला इंडस्ट्रियल एस्टेट गेट-1 निवासी एक अन्य मरीज नरेंद्र बूटी सबर (38) को भी तबीयत खराब होने पर सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। यहां इनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें शीतल और नरेन्द्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद इलाज के दौरान दोनों मरीजों की मौत हो गई। इसके अलावा सूरत जिले की मांडवी तहसील निवासी सविता छोटू गामित (67) को 14 जनवरी को किडनी की बीमारी के चलते स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया था। उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। मांडवी के मार्केट फलिया निवासी ठाकोर डाह्या राठौड़ (69) को 9 जनवरी स्मीमेर में भर्ती करवाया था। इलाज के दौरान रविवार शाम उनकी मौत हो गई। इलाज के दौरान मरने वाली महिला और वृद्व की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
कामरेज के लवकुश अपार्टमेंट निवासी कलावती हेमराज रुपारेलिया (75) की भी मौत हुई है और उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वराछा वर्षा सोसायटी निवासी देवकु वासुर नागला (90) को 13 जनवरी को घर में गिरने के बाद स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। इलाज के दौरान उनकी भी रविवार को मौत हो गई। गौरतलब है कि, सिविल और स्मीमेर में आने वाले गंभीर मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ मौत भी हो रही है। इनका अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइंस से किया जा रहा है। लेकिन इन मौतों को कोरोना मृतकों की सूची में शामिल नहीं होने से कई सवाल खड़े होते है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.